Trending Now




बीकानेर रेंज के जिलों में पिछले चार साल से पदस्थापित नौ पुलिस उपनिरीक्षकों के तबादले किए गए हैं। बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक प्रफुल्ल कुमार ने बुधवार को आदेश जारी किए। आदेश में उपनिरीक्षक बीकानेर जिले से अजय कुमार को हनुमानगढ़, गौरव खिड़िया को चूरू, चन्द्रभान को श्रीगंगानगर, सुमन शेखावत को चूरू, भजनलाल को हनुमानगढ़, रजनदीप कौर को हनुमानगढ़, रामविलास को चूरू से श्रीगंगानगर, रामप्रताप व ललिता राठौड़ को श्रीगंगानगर से चूरू तबादला किया है। चार साल से जिले में

वर्ष 1992 बैंड में उपनिरीक्षक बने छह पुलिस उप निरीक्षकों को बीकानेर जिले में एक मई 2016 में बतौर प्रशिक्षणार्थी ज्वाइनिंग की। प्रोबेशन पूरा होने के बाद जुलाई 2017 में जिले में पदस्थापित किया गया। चार साल नौकरी करने के बाद अब सभी नौ पुलिस उप निरीक्षकों का तबादला भी साथ ही हुआ हैं।

तबादले से करने से अब एकबार फिर जिले के तीन थानों के पदाधिकारी बदले जाएंगे। अब इन थानों की कमान नए अधिकारियों को सौंपी जाएगी। हाल ही के दिनों में दूसरे जिलों से पदस्थापित होकर भी उपनिरीक्षक बीकानेर आए है जो लाइन में पदस्थापित हैं। थानेदारी पदस्थापित उपनिरीक्षकों के के लिए दौड़भाग शुरू हो गई है।

Author