Trending Now




बीकानेर,नगर निगम ने मोनालिसा की मौत का खाता बनाया, जबकि उनकी मौत बीकानेर के जयपुर के बगरू में हुई. जहां मृत्यु है, उसके अनुसार स्थानीय निकाय की मृत्यु हो सकती है।

इसके बाद निगम की ओर से खुद मौत का रहस्य संदेह के घेरे में आ गया। मोनालिसा का अकाउंट बनाने वालों के खिलाफ पुलिस कर्मियों को नियुक्त किया गया है.

दरअसल, मोनालिसा की मौत दो साल पहले कोरोना से बताई गई थी, लेकिन बाद में इसे पैर फिसलने से हुई दुर्घटना बताया गया था. अब पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और जांच जारी है. हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. मोनालिसा का अकाउंट बीकानेर में मेंटेन था. यह काम बिना निगम कर्मचारियों की मिलीभगत के नहीं हो सकता। ऐसे में ऐसे कर्मचारी भी पुलिस जांच में सामने आ सकते हैं।

जयपुर से लौटी बीकानेर पुलिस

मोनालिसा का अंतिम संस्कार बगरू में किया गया, ऐसे में पुलिस घटना का मामला भवानी सिंह बगरू पहुंचा, जहां अंतिम संस्कार की पुष्टि हुई. इसके साथ ही जयपुर में पुलिस एंबेसडर मोनालिसा से जुड़े और भी कई फैक्ट्स पर. इसके बाद पुलिस गुरुवार को बीकानेर लौट गई। अब भवानी सिंह का पुलिस रिमांड एक-दो दिन में खत्म होगा। जिसे बाद में दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Author