Trending Now




बीकानेर,सीकर.गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के तार अब बीकानेर से जुड़ गए हैं. इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. जिस पर आरोपियों को हथियार और पैसे मुहैया करने का आरोप है. आरोपी महिला की शिनाख्त अपराधी अमरजीत सिंह की पत्नी सुधा कंवर के रूप में हुई है, जिसे रविवार देर शाम गिरफ्तार किया गया. सुधा पर रुपए ट्रांजेक्शन के साथ ही गैंग तैयार करने के भी आरोप हैं.

बता दें कि पिछले साल 3 दिसंबर को सीकर के सीएलसी कोचिंग के सामने राजू ठेहट की हत्या हुई थी. आरोप है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले शूटरों को सुधा कंवर ने हथियार और कारतूस के साथ ही पैसे भी दिए थे. पुलिस की ओर से बताया गया कि आरोपी सुधा बीकानेर के थाना बीछवाल की रहने वाली है, जिसे रीको औद्योगिक क्षेत्र से गिरफ्तार किया. वहीं, इस मामले में सीकर पुलिस अब तक 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

इसमें कुलदीप और योगेश से पूर्व 16 आरोपी गिरफ्तार किए गए थे. इनमें मनीष उर्फ बच्चीया, विक्रम गुर्जर, जतिन वर्मा उर्फ जॉनी पहलवान, सतीश कुमार उर्फ पहलवान, सकील खान, गणेश ओझा, राकेश ओझा, मुकेश उर्फ बुल्लू, सरजीत सिंह, गुलझारी उर्फ जीएल, उमेश गहलोत, नेमी चन्द गुर्जर, धनराज गहलोत, विजयपाल उर्फ फौजी, अशोक कुमार ईशरवाल और अशोक कुमार मीणा शामिल हैं. जबकि दो विधि से संघर्षरत किशोरों को निरुद्ध किया गया है.

जेल प्रहरी भी गिरफ्तार – इससे पहले इस मामले में अजमेर के सेट्रल जेल के प्रहरी के साथ अपराधी कुलदीप को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया था. इन आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे भी हुए, जिसके आधार पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है. आरोपी जेल प्रहरी योगेश वर्मा और अपराधी कुलदीप से अब भी इस मामले में पूछताछ जारी है. पुलिस पड़ताल में सामने आया है कि गैंगस्टर ठेहट की हत्या के षड़यंत्र में इस्तेमाल मोबाइल फोन जेल प्रहरी ने ही कुलदीप तक पहुंचाए थे.

Author