Trending Now




बीकानेर,उदयपुर, जिले की गोवर्धन विलास थाना पुलिस की टीम ने नाकाबंदी में स्कूटी सवार नाइजीरिया व केन्या निवासी युवक व युवती से 5 लाख कीमत की 32 ग्राम एमडीएमए ड्रग जप्त की है। ड्रग मिलने पर पुलिस ने दोनों को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी योगेश गोयल ने बताया कि 100 दिवसीय कार्य योजना के तहत मादक पदार्थों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ प्रियंका व सीओ रजत विश्नोई के सुपरविजन एवं प्रोबेशनर आईपीएस निश्चय प्रसाद एम के नेतृत्व में एसएचओ गोवर्धन विलास राव अजय सिंह मय टीम द्वारा मंगलवार को नाकाबंदी कर जांच की जा रही थी।

एसपी गोयल ने बताया कि इसी दौरान दक्षिण विस्तार योजना रोड की तरफ से एक स्कूटी पर सवार विदेशी युवक युवती आते दिखाई दिए। पुलिस टीम को देखकर इन्होंने स्कूटी को वापस घूमा कर भगाने का प्रयास किया, जिन्हें टीम ने घेर कर पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम जोसेफ टोबेचुकु ओगबोलू निवासी नाइजीरिया एवं युवती ने अपना नाम लिलियन न्यासिरी निवासी केन्या बताया।

एसपी ने बताया कि दोनों विदेशी युवक-युवती बालाजी नगर ओम बन्ना मंदिर के पास सुरों का फला थाना गोवर्धन विलास क्षेत्र में एक ही मकान में साथ रहते हैं। इनकी तलाशी ली गई तो युवक के पास से 21 ग्राम व युवती के पास से 11 ग्राम एमडीएमए ड्रग मिली। ड्रग जप्त कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Author