Trending Now




बीकानेर,भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गेनाइजेशन राजस्थान और ऑल इंडिया कुम्हार,प्रजापति पॉलिटिकल फेडरेशन की संयुक्त कैबिनेट स्तरीय बैठक जयपुर में संपन्न हुई।

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जनवरी आरंभ में कुम्हार समाज का जयपुर में होगा भारी प्रदर्शन।
भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गेनाइजेशन राजस्थान और ऑल इंडिया कुम्हार,प्रजापति पॉलिटिकल फेडरेशन की संयुक्त कैबिनेट स्तरीय बैठक प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र प्रजापति की अध्यक्षता में जयपुर में संपन्न हुई।
भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गेनाइजेशन के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष किशन संवाल  ने बताया की केबिनेट स्तरीय बैठक के मुख्य अतिथि पॉलिटिकल फेडरेशन एवं हीरोज के राष्ट्रीय संस्थापक सत्यनारायण प्रजापति सेलम रहे मुख्य वक्ता हीरोज के प्रदेश संयोजक एडवोकेट अशोक प्रजापत रहे तथा कार्यक्रम में अति विशिष्ट अतिथि के रूप में हीरोज के कला प्रकोष्ठ राष्ट्रीय संयोजक राजेंद्र अर्जुन प्रजापति, राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष किशन प्रजापत, राष्ट्रीय सचिव गोविंद कुम्हार जोबनेर, अति विशिष्ट अतिथि हीरोज के प्रदेश महामंत्री मेघाराम प्रजापति बाड़मेर,प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश जालंधरा सूरतगढ़, संजीव कुमार गंगानगर, जोधपुर संभाग प्रभारी सत्यनारायण गेधर, अमित प्रजापत, श्रीमती इंदू वर्मा राजेश प्रजापत रहे।
बैठक को संबोधित करते हुए ऑल इंडिया कुम्हार प्रजापति पॉलिटिकल फेडरेशन और बीपीएचओ के राष्ट्रीय संस्थापक सत्य नारायण प्रजापति सेलम ने कहा कि आगामी वर्ष 2023 राजस्थान विधानसभा चुनाव होने वाले है राजनेतिक पार्टियां समाज को संख्या के अनुसार भागीदारी प्रदान करें इसके लिए अभी से हमको कमर कसनी होगी इस हेतु जनवरी माह के प्रथम सप्ताह में राजस्थान की राजधानी जयपुर में समाज का एक बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा जिसमें राजनीतिक पार्टियों के केंद्र और प्रदेश के बड़े नेता शामिल होंगे।
बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता बीपीएचओ के प्रदेश संयोजक एडवोकेट अशोक प्रजापत ने कहा कि जनवरी माह में जयपुर में होने वाले समाज के महासम्मेलन में देशभर के सामाजिक संगठनों और विभिन्न पार्टियों से जीते हुए समाज के सांसद, विधायक  आदि नेताओं को निमंत्रण दिया जाएगा ।

मुख्य वक्ता अशोक बोबरवाल  ने कहा कि राजस्थान में 40 लाख से ज्यादा कुम्हार समाज के वोटर है और लगभग 140 सीटों पर  कुम्हार समाज अपना प्रभाव रखता है उसके बावजूद भाजपा तो 3 टिकट और कांग्रेस केवल मात्र एक टिकट देती है अब राजनीतिक पार्टियों को टिकटों की संख्या बढ़ानी होगी, इस हेतु पहला प्रदर्शन जनवरी में उसके बाद राजस्थान विधानसभा चुनाव तक कई बड़े प्रदर्शन किए जाएंगे । हीरोज के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष किशन संवाल ने कहा की प्रदर्शन को लेकर आगामी बैठक 27 नवंबर को जयपुर की जाएगी जिसमें राजस्थान के समाज के गणमान्य लोग वर्तमान विधायक,पूर्व विधायक मंत्री,जिला प्रमुख, प्रधान,जिला परिषद सदस्य पंचायत समिति सदस्य सरपंच ग्राम पार्षद एवं सामाजिक संगठनों से जुड़े हुए पदाधिकारियों को आमंत्रित किया जाएगा ताकि प्रदर्शन में समाज का प्रत्येक तबका जुड़ सकें। बैठक को संबोधित करते हुवे हीरोज के कला प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय संयोजक राजेंद्र प्रजापत ने कहा की बैठक में राजस्थान के प्रमुख प्रमुख कार्यकर्ता शामिल हुवे तो आज आगामी वर्ष 2023 में होने वाले राजस्थान के विधानसभा चुनाव में समाज की भागीदारी और समाज के विभिन्न ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा की।
बैठक को संजीव कुमार लिंबा,राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष किशन प्रजापत,राजस्थान के मुख्य महामंत्री मेघाराम प्रजापति,उपाध्यक्ष जगदीश जालंधरा, श्रीमती इंदू वर्मा, जयपुर जिलाध्यक्ष अमित प्रजापत,जोधपुर संभाग प्रभारी सत्यनारायण गेधर, रामस्वरूप प्रजापत,रूपचंद प्रजापत,अजमेर संभाग प्रभारी भगवान प्रजापत आदि ने संबोधित किया।

सभा के अंत में राष्ट्रीय सचिव गोविंद कुम्हार प्रजापत सभी का आभार व्यक्त किया।

Author