Trending Now




चूरू। पेपर खराब होने पर बीएड स्टूडेंट की तबीयत खराब हो गई। अस्पताल में उपचार के दौरान भी बेहोशी की हालत में प्रश्न-पत्र बोलती रही। बीच-बीच में बेड से उठकर जाने का प्रयास करती रही। वार्डन ने उसे पकड़कर भाई और मां को बुलाया। होश में आने पर लड़की ने बताया कि पेपर खराब होने से तनाव में आ गई थी। राजकीय महाविद्यालय कन्या छात्रावास में रहकर युवती बीएड फस्र्ट ईयर की पढ़ाई कर रही हैं।
छात्रावास अधीक्षक चंद्रावती ने बताया कि रायसिंहनगर 32 एमएल निवासी सोनू सोलंकी (20) हॉस्टल में रहती है। सोमवार को बीएड फस्र्ट ईयर की परीक्षा देकर आई थी। तब वी सामान्य थी और चाय भी पी थी। अचानक सिर में तेज दर्द होने पर कहराने लगी। हॉस्टल में प्राथमिक उपचार किया गया। तबीयत में सुधार नहीं होने पर राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड ले जाया गया। छात्रा की स्थिति गंभीर होने पर परिजनों को बुलाया गया।
अस्पताल में उपचार के दौरान युवती प्रश्नों को बोल रही थी। बीच-बीच में बेड से उठकर जाने का भी प्रयास करने लगी। जिस पर छात्रावास अधीक्षक ने पकड़ा। देर रात स्टूडेंट सोनू सोलंकी की मां व भाई अस्पताल पहुंचे। तबीयत खराब होने का कारण पूछा तो सामने आया कि उसका पेपर खराब हो गया था। जिसके चलते वह मानसिक तनाव में आ गई। बुधवार को छात्रा का दूसरा पेपर है।

 

Author