Trending Now




बीकानेर,शिक्षा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला में रविवार को नगर क्षेत्र में बंगला नगर और अंत्योदय नगर क्षेत्र में साढ़े तीन करोड़ रुपए से अधिक राशि के विकास कार्यों का शिलान्यास किया।
शिक्षा मंत्री ने वार्ड 20 में 1.6 किलोमीटर डामर सड़क तथा 450 मीटर सीसी सड़क निर्माण के साथ ड्रेनेज सुविधा के लिए नाली और क्रॉस निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस पर 71 लाख रुपए व्यय होंगे। इसी प्रकार उन्होंने वार्ड 18 में 70 लाख रुपए की लागत के 1.8 किलोमीटर डामर और 500 मीटर सीसी कार्य, वार्ड 19 में 71.55 लाख रुपए की लागत से 1.7 किलोमीटर डामर और 500 मीटर सीसी रोड कार्य, वार्ड 1 में 71 लाख रुपए की लागत के 1.5 किलोमीटर डामर और 500 मीटर सीसी रोड और वार्ड 21 में 72 लाख रुपए की लागत के 1.5 किलोमीटर डामर और 550 मीटर सीसी रोड कार्य का शिलान्यास किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र इन क्षेत्रों में आधारभूत सुविधाओं के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी तथा चरणबद्ध तरीके से यहां विभिन्न कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने सभी कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए और कहा कि सभी कार्य समय बद्ध तरीके से पूर्ण हों, जिससे आमजन को इनका लाभ मिल सके।
इस दौरान नगर विकास न्यास के सचिव यशपाल आहूजा, अधिशासी अभियंता राजीव गुप्ता, महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय के उप कुलसचिव डॉ. बिठ्ठल बिस्सा, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी (माशि) सुनील बोड़ा, गिरिराज सेवग, तोलाराम सियाग, मनीराम कूकणा, धनराज सोलंकी, श्याम गहलोत, ओमप्रकाश सियाग सहित स्थानीय लोग मौजूद रहे। इस दौरान शिक्षा मंत्री ने आमजन की समस्याएं भी सुनी।

Author