Trending Now




बीकानेर/लूणकरनसर। तहसील मुख्यालय पर दो दिन पहले किराणा व्यापारी व मुनीम की आंखों में मिर्ची डालकर ढाई लाख लूट के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने बताया कि वार्ड नंबर ११ जोगिया बस्ती निवासी कालूनाथ (२४) पुत्र मोमननाथ, राकेशनाथ (२४) पुत्र साहबनाथ एवं बंगलानगर हाल वार्ड नंबर २९ लूणकरनसर निवासी राहुल अहमद उर्फ गुड्डू (१९) पुत्र रतनू खां को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से वसूली के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस की मुखबिरी आई काम

थानाधिकारी परिहार ने बताया कि त्योहार के मौके पर व्यापारी से लूट होने पर पुलिस जवानों और मुखबीर तंत्र को अलर्ट किया। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवील फुटेज खंगाले लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। ५३ घंटे की मशक्कत कर पुलिस ने तीनों आरोपियों की गतिविधियां संदिग्ध होने पर थाने लाकर पूछताछ की। पुलिस ने आरोपियों सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने वारदात करना स्वीकार कर लिया। अब आरोपियों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। बाद में आरोपियों की शिनाख्त परेड कराई जाएगी।
यह थी टीम

एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार, लूणकरनसर सीओ गिरधारीलाल ढाका के नेतृत्व में थानाधिकारी परिहार के अलावा हैडकांस्टेबल लखपतसिंह, फतेहसिंह, सुरेश कुमार, कांस्टेबल महावीरसिंह, जयप्रकाश भांभू, चन्द्रपाल, रविन्द्र कुमार, राकेश कुमार, सुनील कुमार, विरेन्द्र सिंह, सचित्र वीर, विरेन्द्र कालेर, बेगाराम, महावीर प्रसाद एवं साइबर सेल के हैडकांस्टेबल दीपक यादव शामिल थे।
यह है मामला
तहसील मुख्यालय के कालू रोड स्थित किराणा की दुकान करने वाला महेश कुमार दुकान बंद करके अपने मुनीम भंवरलाल लोहार के साथ बाइक पर घर जा रहे थे। उनके पास बैग में बिक्री के करीब ढाई लाख रुपए थे। पुराने वाटर वक्र्स क्वार्टर के पास पहुंचते की पहले से घात लगाए बैठे तीन युवकों ने बाइक को रुकवाया और आंखों में मिर्ची डालकर रुपयों से भरा बैग छीन ले गए। रुपयों को बैग नहीं देने पर आरोपियों ने मुनीम पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था।

Author