Trending Now




बीकानेर,मुरादाबाद,सलमान खान पर बाबा रामदेव ने निशाना साधते हुए कहा है कि सलमान खान ड्रग्स लेते हैं। उन्होंने शनिवार को मुरादाबाद में हुए आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में कहा कि बड़े-बड़े फिल्म स्टार्स ड्रग्स लेते हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री इसकी चपेट में है। बाबा रामदेव ने दावा किया कि सलमान खान भी ड्रग्स लेते हैं।

उन्होंने कहा Shah Rukh Khan खान का बेटा ड्रग्स लेने के आरोप में पकड़ा गया था और वह जेल भी गया। सलमान भी ड्रग्स लेता है। लेकिन आमिर ड्रग्स लेता है या नहीं, यह पता नहीं। पूरा बॉलीवुड आज ड्रग्स की चपेट में है।’

इतना ही नहीं बाबा रामदेव ने आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर भी निशाना साधा और कहा कि एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है। बाबा रामदेव नशे के खिलाफ मंच पर बोल रहे थे। उन्होंने इस मामले में मोहम्मद अली जिन्ना पर भी निशाना साधा। रामदेव बोले – इस्लाम में कोई शराब पी ले तो उसे कहते हैं कि वो नापाक हो गया, लेकिन जिन्ना दारू पीता था, वो मर गया..अच्छा हुआ। इस्लाम में शराब को लेकर सख्ती है, तो वहां बीड़ी-सिगरेट का नशा हावी हो गया है।

आज पूरे देश में कोई पवित्र समाज है तो वो सिर्फ आर्य समाज है, जिसे मानने वाले किसी भी प्रकार का नशा नहीं करते। बहरहाल बाबा रामदेव का यह बयान पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है मामले में सलमान खान की प्रतिक्रिया फिलहान नहीं आई है।

Author