Trending Now




बीकानेर। बीकानेर के धोबी तलाई क्षेत्र में एक धार्मिक स्थल पर नाबालिग लडक़े के साथ कुकर्म का प्रयास किया गया। बाद में बच्चे की शिकायत पर कोटगेट थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। रविवार देर रात इस संबंध में मामला दर्ज किया गया।
पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके दो बेटे धार्मिक स्थल पर पढ़ाई करने के लिए जाते हैं। वहां आबिद नामक युवक ने उसके दो बेटों में से एक बेटे को तो घर भेज दिया। लेकिन दूसरे बेटे के साथ धार्मिक स्थल के पीछे कुकर्म करने का प्रयास किया। घर पहुंचकर बेटे ने बताया कि उसके साथ आरोपी ने इस तरह की हरकत की।
देर रात किया गया गिरफ्तार
घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने कोटगेट पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत आरोपी को हिरासत में लिया। एफआईआर देर रात दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ अब पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच अब कोटगेट थानाधिकारी मनोज माचरा कर रहे हैं।
थाने पर भीड़
इस घटना के बाद दोनों बच्चों के परिजन थाने पर एकत्र हो गए। पुलिस ने भी कार्रवाई में विलंब नहीं करते हुए तुरंत आरोपी के घर व अन्य स्थानों पर दबिश देकर उसे पकड़ लिया। परिजनों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश रहा।

Author