Trending Now




जयपुर.. टैंकर से पानी सप्लाई कर लौट रहे पिता-पुत्र पर बीती रात बदमाशों ने हमला कर दिया। बेटे के सामने ही पिता को इतना पीटा कि Father की मौत हो गई। बेेटे को भी मार-मार कर अधमरा कर दिया और वहीं छोड़कर फरार हो गए। मामला HanumanGarh जिले का है। जांच कर रही नोहर पुलिस ने बताया कि रामगढ़ निवासी 50 वर्षीय राजेन्द्र उर्फ लाला अपने बेटे राकेश के साथ 18 डीपीएन स्थित बालाजी मंदिर के कुंड में टैंकर से पानी डालकर घर लौट रहे थे।

इसी दौरान रास्ते में कई बाइकों पर आए करीब पंद्रह से भी ज्यादा बदमाशों ने टैंकर के सामने अपने वाहन रोक दिए। पिता-पुत्र कुछ समझ पाते इससे पहले ही उनको खींचकर टैंकर से नीचे उतार दिया और लाठियों एवं कुल्हाड़ी से उन पर Attack कर दिया। दोनो को बुरी तरह से पीटा गया। राकेश ने अपने पिता को बचाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। बाद में कुछ स्थानीय लोग वहां आ पहुंचे और उन्होनें पिता-पुत्र को बचाने का प्रयास किया लेकिन वे नाकाम रहे।

मारपीट करने वाले बदमाश कुछ देर के बाद फरार हो गए। पुलिस मौकें पर पहुंची तो पाया कि पिता राजेन्द्र की मौत हो गई और राकेश अचेत हो गया। पुलिस ने बताया कि डंडों से मारपीट के अलावा कुल्हाड़ी से काटने के कई निशान राजेन्द्र के शरीर पर मिले हैं। हत्यारों में से कुछ की पहचान की जा चुकी है। बताया जा रहा है कि पुराने किसी अपराधिक मामले में राजेन्द्र और सामने वाले पक्ष ने राजीनामा कर लिया था। इसी बात से गुस्साए बदमाशों ने उन पर हमला किया है।

Author