Trending Now




बीकानेर.महाजन। महाजन थाना क्षेत्र में मंगलवार देररात को पेट्रोल-पंप पर लूट की वारदात हुई। ट्रेक्टर में डीजल भरवाने आए युवकों ने डीजल भरवा लिया और बिना पैसे दिए भाग गए। युवकों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से मारपीट की भी। पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने महाजन पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

महाजन सीआइ रमेश न्योल ने बताया कि महाजन-सरदारशहर मार्ग पर चूरू निवासी हरफुल मीणा का पेट्रोल-पंप है। मंगलवार रात को गांव के तीन-चार युवक एक ट्रेक्टर पर आए। उक्त लोगों ने 3200 रुपए का डीजल भरवाया। उक्त लोगों ने डीजल के रुपए दिए नहीं और उधारी रखने की बात कहीं। इस पर पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारी ने उधारी रखने से मना कर दिया। रुपयों को लेकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों व ट्रेक्टर पर आए युवकों में जोरदार बहस हो गई। तब युवकों ने 2000 रुपए फोन-पे कर दिए लेकिन एक हजार नहीं दिए। ट्रेक्टर पर आए युवकों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी अनिल के साथ मारपीट शुरू कर दी। युवक 1200 रुपए दिए बिना ट्रैक्टर को भगा ले गए।

जमीन मालिक के रिश्तेदार है आरोपी
सीआइ न्योल ने बताया कि पेट्रोल पंप जिस जमीन पर बना हुआ है। आरोपी जमीन मालिक के दूर के रिश्तेदार हैं। जांच-पड़ताल में पता चला कि उक्त लोगों एक-दो बार पहले भी डीजल उधार भराने को लेकर हंगामा कर चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी लेकिन वे नहीं मिले। वहीं दूसरी ओर इस संबंध में देररात तक महाजन थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।

उधार तेल नहीं डाला।पहले भी झगड़ा हुआ था।

झगडुाहो गया।
3200 का तेल डलवाया।

दो हजार फोन पे कर दिया था।
गांव के बाहर पेट्रोले पंप
जिनकी जमीन पर पेट्रोल

पेट्रोल पंप है वर्तमान चला रहे हैं हरफुल मीणा चूरू निवासी

कर्मचारियों को सूचना दी। अनिल, के साथ वारदात हुई।

Author