Trending Now




बीकानेर,राजस्थान में पिछले एक हफ्ते से जारी सियासी हलचल के बीच आज तस्वीर साफ होने की उम्मीद है.इस बीच सांसद और आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल बीकानेर के दौरे पर रहे. जहां कतरियासर में बेनीवाल ने जसनाथ जी महाराज के जागरण में हिस्सा लिया.

मीडिया से बात करते हुए हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस और भाजपा दोनों पर जमकर निशाना साधा. बेनीवाल ने कहा की राजस्थान में हालात बहुत ज़्यादा बदतर है. क़ानून व्यवस्था चरमरा गयी है. एक तरफ अशोक गहलोत CM बने रहना चाहते है, तो वहीं सचिन पायलट सीएम बनना चाहते है.

बीजेपी में एक दर्जन दूल्हे है, तो वही एक लुटेरी दुल्हन है- बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा में एक दर्जन दूल्हे है, तो वही एक लुटेरी दुल्हन है. भाजपा राजस्थान में विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पाई है और चार सालों में एक भी आंदोलन नहीं कर पाई. वही बीकानेर के कोलायत से विधायक और ऊर्जा मंत्री पर भी गम्भीर आरोप लगाते हुए, बेनीवाल ने कहा की कोलायत विधायक और मंत्री रॉयल्टी के सबसे बड़े ठेकेदार हैं, तो वहीं नेता जनता का पैसा लूट रहे है. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर आ रही सबसे बड़ी खबर ये कि इस रेस में अब सबसे आगे दिग्विजय सिंह हैं. जिंहोने नामांकन पत्र ले लिया है और वो कल नामांकन करेंगे. इधर अशोक गहलोत बनने के ऑफर से इंकार कर दिया है.

आपको बता दें कि सचिन पायलट भी अपने निवास पर तीन विधायकों से मिले हैं. जिसमें सुरेश मोदी, हरीश मीना शामिल हैं. इधर कांग्रेस में बैठकों का दौर जारी है. पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सोनिया गांधी से मुलाकात सुबह होने वाली थी, जो अब शाम तक टाल दी गयी है.

Author