Trending Now




बीकानेर,राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी ने कहा है कि गहलोत और पायलट की अंदरूनी कलह से राज्य का विकास ठप हो गया है.एक दूसरे को निकम्मा कहने वाले राहुल गांधी की यह कैसी “संपत्ति” हो सकती है, जनता सब समझती है। तिवारी यहां भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के बाद आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे.

नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग 11 स्थित पुष्कर्णा भवन के सामने आयोजित सभा को संबोधित करते हुए तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चार साल में पायलट को नालायक, नालायक, देशद्रोही जैसे शब्दों से संबोधित किया तो पायलट ने बताया कि गहलोत ने प्रदेश को सरकार ने खाई में डाल दिया। वहीं एक मंत्री तो यहां तक कह रहे हैं कि चुनाव के बाद गहलोत सरकार के विधायक गाड़ी में आने के बराबर होंगे. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ऐसे नेताओं को पार्टी की संपत्ति बताते हैं। अब जनता समझ सकती है कि यह किस तरह की संपत्ति है।

बैठक को पार्टी के ग्रामीण जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत ने भी संबोधित किया। महासभा को भाजपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल सुथार, जिला महासचिव कुंभाराम सिद्ध, नगर पालिका अध्यक्ष मनमल शर्मा, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष शिव स्वामी, पूर्व प्रधान छैलूसिंह शेखावत आदि ने भी संबोधित किया.

जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता महासभा के बाद तहसील पहुंचे और सरकार विरोधी नारेबाजी की तथा तहसीलदार राजवीर को आमजन के हित में कार्य करने की समझाइश देते हुए ज्ञापन दिया.

Author