Trending Now






बीकानेर,शहर के नये थाने मुक्ता प्रसाद कॉलोनी थाना टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाने की पुलिस टीम ने नवरंग विश्नोई की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी अरविन्द भारद्वाज की अगुवाई में गठित टीम ने रामपुरा बस्ती गली नं 20 निवासी रामचन्द्र विश्रोई, अनिल सियाग, श्रीबालाजी हॉल रामपुरा बस्ती निवासी रवि प्रकाश माल, भीम नगर निवासी मनीष विश्नोई को गिरफ्तार किया है।

इस टीम को मिली सफलता हत्या के प्रकरण का खुलासा करने के लिये पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के निर्देश पर थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम बनाई गई। टीम में सहायक उपनिरीक्षक अशोक अदलान, हैड कानि सवाई भंवरलाल, संजय, श्रवण सिंह, छगनलाल शामिल रहे। जिन्होंने अलग अलग जगहों पर दबिश देकर इन्हें पकड़ा।

ये है मामला 14 जून की रात को मुक्का प्रसाद नगर में मार्केडेय मंदिर के पास नौरंग विश्रोई नामक युवक के साथ मारपीट हुई। द्रोण स्कूल के पास 11 नम्बर सेक्टर में रहने वाला नौरंग बीती रात को किसी काम से मार्केडेय मंदिर के पास से जा रहा था। बताया जा रहा है कि जहां पहले से घात लगाये बैठें बदमाशों ने उस पर पाइप व लाठी-डण्डों से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में नौरंग को गंभीर चोटें आने से उसको पीबीएम के ट्रमा सेन्टर ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। जिसके बाद दलीप मंडा ने मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने टीम का गठन किया।

Author