Trending Now




बीकानेर में सर्वोदय बस्ती में फायरिंग कर दहशत फैलाने और एक वृद्ध पर गाड़ी चढ़ाकर मारने की कोशिश करने के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। ये तीनों घटना के बाद से धोरों में जा छिपे थे,जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दबोच लिया। तीन में एक को अदालत में पेश कर पांच दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है जबकि दो को शनिवार को पेश किया जाएगा। इस मामले में अभी कुछ और बदमाशों की गिरफ्तारी होनी शेष है।

एएसपी सिटी अमित कुमार बुडानिया ने बताया कि चक विजयसिंहपुरा निवासी अनिल बिश्नोई, मुक्ता प्रसाद कॉलोनी निवासी रोहित अरोड़ा, गुंसाईसर बड़ा निवासी विजय गोदारा को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। इन तीनों की गिरफ्तारी के लिए नयाशहर थाना पुलिस के अलावा पुलिस अधीक्षक की डीएसटी टीम के साथ ही साइबर टीम ने खास काम किया। मोबाइल लोकेशन के आधार पर इन तीनों को दबोच लिया गया।

क्या है मामला

दरअसल, सर्वोदय बस्ती में रहने वाले सीताराम और मूलचंद सारण के बीच बोलचाल हो गई थी। शराब के नशे में फोन पर एक दूसरे को जमकर धमकियां दी। इस दौरान सीताराम ने कहा कि अभी घर पर ही हूं, हिम्मत है तो आ जा। इस पर मूलचंद अपने दोस्तों के साथ उसके घर पहुंच गया। सीताराम घर पर नहीं था, आरोपियों ने सीताराम के घर व दुकान पर फायरिंग कर दी। इस दौरान सीताराम के वृद्ध पिता रामकिशन के साथ मारपीट की गई। गाड़ी चलाकर मारने की कोशिश की गई।इस हमले में रामकिशन घायल हो गया। उसके बेटे श्याम सुंदर ने नयाशहर थाने में मामला दर्ज कराया था।

Author