Trending Now




बीकानेर में हथियार रखने के डिपो पर तैनात आर्मी के जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। साथी जवान उसे पीबीएम अस्पताल भी लेकर पहुंचे। इससे पहले ही उसकी जान जा चुकी थी। घटना कैंट एरिया की है। जानकारी मिलने पर बीछवाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

सुसाइड करने वाले जवान का नाम लक्ष्मण सिंह है। वह उत्तराखंड में पौड़ी गढ़वाल का रह ना वाला था। वो बीछवाल इलाके के कैंट एरिया में हथियार रखने के डिपो (आयुध डिपो) पर तैनात था। शुरुआती जांच में सामने आया कि जवान तनाव में था। सोमवार सुबह करीब 4 बजे लक्ष्मण सिंह ने ड्यूटी के दौरान ही खुद को गोली मार ली।

गोली चलने की आवाज सुनने के बाद साथी जवान दौड़कर उसके पास पहुंचे। बीछवाल थानाधिकारी महेंद्र दत्त ने बताया कि सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस जांच कर रही है।

बीकानेर में अकेला रहता था लक्ष्मण सिंह बीकानेर में अकेला रहता था। सेना की ओर से परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिवार वाले बीकानेर के लिए रवाना हो गए हैं। जवान ने अपनी ठोडी के नीचे से गोली मारी। जो सिर से होते हुए बाहर निकल गई। ऐसे में उसका पूरा सिर ही फट गया।

Author