Trending Now




बीकानेर। एपेक्स चंद्रा टे्रवल्स और एपेक्स कार्गो मूवर्स की ओर से आज नई और अनूठी सेवा यात्रियों के लिए शुरू की गई है। बीकानेर में ये सेवा देने के लिए अम्बेडकर सर्किल स्थित ट्रेवल्स के नए कार्यालय की शुरुआत उप महापौर राजेन्द्र पंवार, भाजपा के शहरजिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत, बीकानेर उद्योग व्यापार मण्डल के प्रवक्ता सोनूराज आसूदानी, पार्षद आदर्श शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार भवानी जोशी ने किया।
एपेक्स चंद्रा ट्रेवल्स के राजवीरसिंह मेड़तिया ने बताया कि इस नई सुविधा के तहत प्रत्येक दिन हर तीन घंटे में लग्जरी शीटिंग कार के जरिए यात्रियों को जयपुर व श्रीगंगानगर पहुंचाया जाएगा। अगर तीन या तीन से ज्यादा सवारी होती हैं तो उन्हें उनके घर से ही पिक किया जाएगा और जयपुर व श्रीगंगानगर में उनके निर्धारित स्थान तक पहुंचाया जाएगा। लग्जरी शीटिंग कार का किराया भी कोई ज्यादा नहीं रखा गया है। उन्होंने बताया कि ये सेवा प्रदेश में पहली बार एपेक्स चंद्रा टे्रवल्स की ओर से ही शुरू की गई है।
इस अवसर पर ट्रेवल्स व्यवसाय से जुड़े श्याम भांभू, राजपुरोहित ट्रेवल्स कंपनी के महावीर सिंह राजपुरोहित, रामगोपाल विश्नोई, विक्रम सिंह, विजयसिंह, बाबूलाल, मनोज राणा सहित अन्य गणमान्य भी मौजूद रहे।

Author