Trending Now




बीकानेर,आज बीकानेर की फोटोग्राफी से संबंधित संस्था एसोसिएशन ऑफ प्रेस एंड प्रोफेशनल फोटॉग्राफर्स ऑफ़ इंडिया ने आज अपने कार्यालय हेड पोस्ट ऑफिस के पास विश्व फोटोग्राफी दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया ।
इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष नौशाद अली ने सभी उपस्थित लोगों का स्वागत एवं अभिनंदन किया । इसके पश्चात समारोह के अंतर्गत सभी प्रेस एवं प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स ने केक काटकर एवं एक दूसरे को केक खिलाकर इस दिवस को सार्थकता प्रदान करते हुए एक दूसरे को शुभकामनाएं प्रेषित की ।

कार्यक्रम में संस्था के संरक्षक अशोक अग्रवाल ने बताया कि संस्था द्वारा आगामी दिनों में एक वृहद स्तर पर कार्यशाला एवं प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा, जो कि यहां के सभी फोटोग्राफर्स के लिए बहुत ही उपयोगी साबित होगी, इस कार्यशाला में फोटोग्राफी से संबंधित आधुनिकीकरण के बारे में प्रस्तुति व कार्यशालाएं आयोजित की जाएगी जिसमें विभिन्न कंपनियों के उत्पादकों एवं विक्रेताओं को बुलाकर कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा ।
इस अवसर पर संस्था के संरक्षक प्रदीप सिंह चौहान सक्रिय कार्यकर्ताओं के रूप में राकेश शर्मा, विक्रम जागरवाल अजीज भुट्टा, धीरज जोशी, अमितअग्रवाल यादवेंद्र व्यास एवम् गणेश इत्यादि उपस्थित रहे ।

Author