Trending Now




जयपुर,राज्य सरकार की कार्यशैली से विधायक वाजिब अली के नाराज होने की खबरें आ रही हैं। अब उन्होंने कहा है कि नौकरशाही पर नियंत्रण में कमी होने से सरकार जनता तक जो जन कल्याणकारी योजनाएं पहुंचाना चाहती है, वह सही से नहीं पहुंचा पा रही हैं। उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी और खान विभाग की अवैध खनन से जुड़ी कई शिकायतें दी। मुख्यमंत्री तक को पत्र भेजा, लेकिन पता नहीं शिकायतें कहां चली जाती हैं।

वाजिब अली शुक्रवार को मीडिया से वार्ता कर रहे थे। उन्हें सरकार में अब तक कोई पद नहीं मिलने के सवाल पर कहा कि पद देने वालों की भी नजरें दुरगामी होती हैं। उन्हें पार्टी में संतुलन बनाना पड़ता है, जो उन्हें योग्य लगे उनको एडजस्ट कर दिया। हम तो जनता के ट्रस्टी हैं और जनता के लिए काम कर रहे हैं।

बाड़ाबंदी को लेकर कहा कि जरूरत पड़ी तो चले जाएंगे। राज्यसभा चुनाव तो 10 जून को है। उसमें तो कोई दिक्कत नहीं है। ईडी के नोटिस की चर्चा को लेकर कहा कि अभी कोई नोटिस नहीं मिला। वैसे भी मेरा व्यापार ऑस्ट्रेलिया में है।

मंत्री गुढ़ा ने भी दिखाए तेवर
राज्यसभा चुनाव की उठापटक के बीच सैनिक कल्याण मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि : मुख्यमंत्री के बसपा के सहयोग से सरकार बचाने वाले बयान पर गुढ़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री बोलते बहुत ज्यादा हैं। ये किया वो किया, लेकिन वो केवल मीडिया में बोलते हैं। इसके बजाए अगर वो हमारे साथ बैठकर चिंता करते तो ज्यादा बेहतर होता। सरकार से नाराजगी को लेकर कहा कि यह बात बिल्कुल ठीक है, हमारे साथियों को जो सम्मान मिलना चाहिए था वो नहीं मिला। प्रदेश प्रभारी अजय माकन को लेकर कहा कि राजनीति जो कमिटमेंट हो वह पूरा होना चाहिए। माकन ने मुझसे जो कमिटमेंट किया था, वह पूरा नहीं किया।

Author