Trending Now




जयपुर।इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट का राष्ट्रीय अधिवेशन एवं आमसभा 7 एवं 8 मई को पिंक सिटी जयपुर राजस्थान में होगा . यह जानकारी मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी शंकर दत्त शर्मा ने दिया .

कार्यक्रम के आयोजक मंडल और स्वागत समिति राजस्थान वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष हरीश गुप्ता के अलावे चंद्रमोहन मारोठिया रमेश शर्मा श्री भगवान भारद्वाज होंगे .
अधिवेशन में नवनिर्वाचित अध्यक्ष अवधेश भार्गव के नेतृत्व में नवीनतम कार्यकारिणी समिति का गठन किया जाएगा जिसमें उपाध्यक्ष 4 सचिव 6 और कोषाध्यक्ष 1 का चुनाव होगा इस कार्यक्रम में दिल्ली उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश बिहार झारखंड उत्तराखंड गोवा जम्मू कश्मीर राजस्थान महाराष्ट्र सहित कई प्रदेश के पत्रकार संगठनों से जुड़े प्रतिनिधि शामिल होंगे . इस दौरान प्रतिनिधियों को ऐतिहासिक स्थल अजमेर किला पिंक सिटी और खाटू श्याम मंदिर का भी दर्शन कराया जाएगा . कई मायने में यह अधिवेशन भारतीय पत्रकार संगठन के रूप में स्मरणीय रहेगा. तीसरा मोर्चा के रूप में उभरने वाला आईएफडब्ल्यू जे के नेतृत्व कर्ताओं ने लगातार के विक्रम राव और परमानंद पांडे दोनों गुटों से निष्पक्ष आम सभा और चुनाव के माध्यम से कार्य समिति का गठन प्रजातांत्रिक पद्धति द्वारा कराए जाने का अनुरोध किया गया था परंतु पद लोलुपता के कारण बर्षो से एक ही पद पर बने रहने की महत्वकांक्षी एकजुटता में बाधक साबित हुई ।

Author