Trending Now




बीकानेर,संगठन के राष्ट्रीय महासचिव राजकुमार किराडू ने बताया की बैठक संगठन के बीकानेर प्रभारी रणजीत चन्दलिया  की अध्यक्षता में की गई !
चन्दलिया ने अपने सम्बोधन में संगठन के विषय में विस्तार से जानकारी दी! बैठक में बीकानेर जिले के टैलेंट हंट में चयनित सात लोगों को आमंत्रित किया गया था !जिनसे आगामी दिनों में आयोजित होने वाले सर्वोदय संकल्प शिविर के विषय में विस्तार से चर्चा कर आगामी रूप रेखा तय की!
किराडू ने बताया की सर्वोदय संकल्प शिविर दो दिवसीय होगा जिसमे सभी प्रतभागिओं को रात्रि विश्राम शिविर स्थल पर ही करना होगा जिसमे बीकानेर जिले के 100 प्रतिनिधिओ को आमंत्रित किया जाएगा!
यह
सर्वोदय संकल्प शिविर 10 व 11 जून को आयोजित किया जाएगा!10 जून को सुबह 10 बजे रजिस्ट्रेशन शुरू कर 11 बजे से शिविर आरम्भ किया जाएगा! शिविर में भाग लेने सभी प्रतनिधिओं को शिविर स्थल पर ही रात्रि विश्राम करना अनिवारीय है!11 जून को सुबह श्रमदान से शुरू कर दोपहर के खाने के बाद समापन पर जिले के सभी नेताओं को आमंत्रित किया जाएगा और उनका मार्गदर्शन लिया जाएगा!दो दिवसीय इस शिविर में दिल्ली से स्पोर्ट टीम के सदस्य भी प्रशिक्षण देंगे!
सर्वोदय संकल्प शिविर में देश के संविधान,आजादी में महापुरुषों का योगदान,राष्ट्र निर्माण में कॉंग्रेस का योगदान वर्तमान देश की राजनीति और एक कांग्रेस जन होने के नाते राष्ट्र निर्माण में हमारी भूमिका जैसे महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी! आज की बैठक में टेलेंट हंट में चयनित पार्षद नन्दलाल जावा जिला परिषद सदस्य के प्रतिनिधि सुन्दर बैरड,एडवोके शकीला खान,अर्चना नागल,जितेन्द्र नायक पूर्व पार्षद गजानंद शर्मा उपस्थित थे!
प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्याम पुरोहित ने सभी का आभार व्यक्त किया!

Author