Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की कांग्रेस सरकार को घेरने की तैयारियों में जुट गई है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा 18 अप्रैल को जनआक्रोश महाघेराव करेगी। भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड, व केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल सहित अनेक भाजपा नेता महाघेराव में शामिल होंगे।
जन आक्रोश घेराव की तैयारियों को लेकर मंगलवार को बीकानेर शहर भाजयुमो की महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक मे सर्वप्रथम भारत माता, पं.दीनदयाल जी उपाध्याय, डॉ शयामा प्रसाद मुखर्जी जी के तेल चित्र पर माल्यापर्ण किया।
जिलाध्यक्ष विजय आचार्य ने बैठक में आरोप लगाया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार आंकठ तुष्टीकरण में डूबी है और इसके मुखिया अशोक गहलोत हिन्दू विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी नकारा,निक्कमी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प हर कार्यकर्ता करे और इसकी तैयारी में अभी से जुट जाएं।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष वेद व्यास संबोधित किया और कहा कि देशभर में कांग्रेस कोमा में है और प्रदेश की कांग्रेस सरकार से भी लोग इतना परेशान हो चुके हैं कि आमजन भी तुष्टिकरण को बढ़ावा देने वाली ऐसी नकारा निक्कमी सरकार को विदा करने को तैयार है।
जिला मंत्री शयाम पंचारिया ने क्रांगेस सरकार पर आरोप लगाया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दिमाग का दिवाला निकल चुका है और वो भी आकंठ कुंठा का शिकार हैं। ऐसे हिन्दू विरोधी मुख्यमंत्री को सबक सिखाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओ को एकजुटता के साथ आमजन को साथ लेकर विरोध करना होगा। राज्य सरकार की विफलताओं को जन-जन के बीच ले जाना होगा।
भाजयुमो भवानी पाईवाल ने कहॉ की भारतीय जनता पार्टी राजस्थान ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को हर मोर्चे पर घेरने के उद्देश्य से रणनीति बनाई है। इसी के तहत बीकानेर जिले सहित सभी संभागों में जन आक्रोश महाघेराव किया जाएगा। बीकानेर में यह घेराव 18 अप्रैल को किया जाएगा।

जिला मीडिया प्रभारी विक्रम सिह राजपुरोहित ने बताया की बैठक में जिला महांमत्री सोहन सिंह पडिहार, पंकज अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष हेमंत कच्छावा,लक्ष्मण सिह राजपुरोहित,जितेन्द्र सिह भाटी, दिनेष आचार्य, जिला मंत्री गजेन्द्र सिह भाटी,पोलषन सुथार,मण्डल अध्यक्ष नथमल लिम्बा,गोविन्द सारस्वत,षषिकांत माली,राजेन्द्र जालप, कोशाध्यक्ष मदनगोपाल, रोहिताष व्यास विमल स्वामी, भव्य दत्त भाटी दीपक जाजडा दुश्यत तंवर नीरज अग्रवाल,अर्जुन जोईया,कोजू सिह राजपुरोहित,पुनम चन्द सुथार, मधुप षर्मा,,,मोहित बोथरा,मुरली भार्गव,देवेन्द्र सिह,सुर्यप्रकाष सोनी,नेमीचन्द गहलोत,,गौरव भाटी,राकेष छीपां,विषेश आमंत्रित सदस्य गणेष श्रीमाली,तनुज सारस्वत,नरेन्द्र सोनी,युवराज व्यास,जितेन्द्र सिह, सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Author