Trending Now




अलोहा रूहीन लर्निंग सेंटर बीकानेर द्वारा अलोहा कार्निवल आयोजित किया गया।जिसमें इंस्टिट्यूट के लगभग। 300 बच्चों ने हर्षोल्लास के साथ भाग लिया। कार्निवल में नाना प्रकार के बच्चों को भाने वाले व्यंजन, कई तरह के गेम्स जो की मेंटल एबिलिटी से रिलेटेड थे, खिलवाए गए । इसके अलावा कई तरह के पुराने बौद्धिकता के साथ खेले जाने वाले खेलों के बारे में भी राइजिंग स्टार इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती अभिषिता गहलोत ने बताया । डांस फ्लोर पर कोरियोग्राफर वंदना मोदी ने बच्चों को कई तरह के डांस के फॉर्म्स बताएं और उनको तरह-तरह के स्टेप्स के साथ मस्ती में खूब नचाया। कई तरह के झूले भी थे जिनको बच्चों ने खूब देर तक बिना थके झूला ।
कार्निवल में बहरूपिया के वेश में छोटा भीम और छुटकी ने बच्चों का मन मोह लिया और उनके साथ में खूब हंसी ठिठोली करते हुए मस्ती करवाई। म्यूजिकल चेयर भी खिलाया गया जिसमें हर कक्षा के हिसाब से बच्चों को प्रथम पुरस्कार श्रीमती अभिषिता गहलोत द्वारा वितरण किया गया ।
आखिर में प्रोग्राम का समापन डॉक्टर विजेता मोदी के दिल को छूने वाले शब्दों के साथ हुआ जिसमें उन्होंने सेंटर संचालिका भावना गहलोत को ऐसे प्रोग्राम आयोजित करने के लिए और बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए खूब धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम की सराहना की।

Author