Trending Now




नोखा विधानसभा क्षेत्र के गांव काकड़ा में खेल मैदान हेतु एक हैक्टेयर भूमि का आंवटन जिला कलेक्टर बीकानेर द्वारा किया गया है । यह जानकारी नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने दी ।

विधायक बिश्नोई ने बताया कि काकड़ा गांव में दिसम्बर 2020 में जनसुनवाई के दौरान स्थानीय ग्रामवासियों व युवा साथियों द्वारा खेल मैदान बनाने की मांग की थी ।
गांववासियों की मांग के बाद विधायक कोष से 15 लाख रूपये की खेल मैदान व एथलेटिक्स ट्रेक बनाने हेतु अनुशंसा कर दी थी । लेकिन गांव में सरकारी जमीन नहीं होने के कारण कार्य शुरू नहीं हो सका । इसलिए खसरा नंबर 599 गैं.मु.गोचर भूमि में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय काकड़ा में खेल मैदान आंवटन का प्रस्ताव बनाकर जिला कलेक्टर को भिजवाया गया ।
प्रस्ताव बनने के बाद विधायक बिश्नोई ने व्यक्तिशः जिला कलेक्टर से मिलकर काकड़ा गांव में खेल मैदान आंवटन हेतु आग्रह किया ।

दिनांक 06 दिसम्बर 2021 को कार्यालय जिला कलेक्टर बीकानेर द्वारा काकड़ा गांव में खसरा नंबर 599 गै.मु.गोचर भूमि मे से 1.00 हैक्टेयर भूमि खेल मैदान हेतु आंवटन की है । अब काकड़ा गांव में खेल मैदान व एथलेटिक्स ट्रैक बन सकेगा ।
काकड़ा गांव में खेल मैदान व एथलेटिक्स ट्रेक हेतु जमीन आंवटन करवाने के लिए ग्रामवासियों व युवाओं ने सरपंच,विधायक बिश्नोई व जिला कलेक्टर का आभार जताया ।

Author