Trending Now




बीकानेर.नाल। चेन्नई से बीकानेर के लिए बुक कराई कार एक महीने बाद भी बीकानेर नहीं पहुंची है। यह कार एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया नाल के ज्वाइट जनरल मैनेजर एमआर रामनाथ की है। वे हाल ही में ट्रांसफर होकर नाल सिविल एयर पोर्ट आए हैं। उन्हाेंने ट्रांसफर होने के बाद घरेलू काम से बाहर आने-जाने के लिए अपनी कार को बीकानेर मंगवाना चाहा। इसके लिए उन्होंने अग्रवाल कार ट्रांसपोर्ट कंपनी, चेम्नई से संपर्क किया।

26 जुलाई को कार बुक कराई
परिवादी रामनाथ ने बताया कि 26 जुलाई को चेन्नई से बीकानेर के लिए कार बुक कराई थी। 29 जुलाई को नाल िस्थत एयरपोर्ट पर ज्वाइन किया। कार अभी तक बीकानेर नहीं पहुंची। इस संबंध में अग्रवाल कार ट्रांसपोर्ट कंपनी के प्रतिनिधि से संपर्क किया तो उसने बताया कि कार बैंगलोर तो कभी मुम्बई पहुंचने की बात करता रहा। 20 अगस्त को संपर्क करने पर बताया कि कार जयपुर पहुंच गई है एक-दो दिन में बीकानेर आ जाएगी। दस दिसंबर को फिर से संपर्क करने पर बताया कि कार गुरुग्राम चली गई है। समय लगेगा। अब उसने जवाब देना ही बंद कर दिया है।

एसपी से मिला परिवादी

परिवादी एमआर रामनाथ ने पुलिस अधीक्षक बीकानेर से मिला और उन्हें शिकायत दी। पुलिस अधीक्षक कार्यालय से यह शिकायत नाल पुलिस थाने में ट्रांसफर की गई है। नाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Author