Trending Now




जयपुर। गहलोत सरकार के राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बाद अब महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे सरकार के मंत्री गुलाब राव पाटिल ने भी सड़कों की तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी से कर डाली है। हालांकि विवादित बयान के फ़ौरन बाद महिला आयोग के कड़े रुख और मामले को गर्माता देख पाटिल बैकफुट पर भी आ गए और अपने बयान को वापस लेते हुए माफ़ी भी मांग ली।गौरतलब है कि पंचायती राज और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने हाल ही में सड़कों की तुलना अभिनेत्री हेमा मालिनी और कैटरीना कैफ से करते हुए विवादित बयान दिया था। गुढ़ा ने हेमा मालिनी के बुज़ुर्ग हों का जि़क्र करते हुए सड़कों को कैटरीना कैफ के गालों की तरह चिकना बनाये जाने की बात कही थी।
गौरतलब है कि पंचायती राज और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने हाल ही में सड़कों की तुलना अभिनेत्री हेमा मालिनी और कैटरीना कैफ से करते हुए विवादित बयान दिया था। गुढ़ा ने हेमा मालिनी के बुज़ुर्ग हों का जि़क्र करते हुए सड़कों को कैटरीना कैफ के गालों की तरह चिकना बनाये जाने की बात कही थी।
अभिनेत्री हेमा मालिनी के गालों की सड़क से तुलना करने के राजस्थान के राज्य मंत्री के विवादित बयान का मामला अभी ठंडा हो ही रहा था, कि अब ठीक उसी तरह का बयान महाराष्ट्र के मंत्री गुलाबराव पाटिल ने दे डाला है। दरअसल, पाटिल के अपने विधानसभा क्षेत्र जलगांव जिले में हुई एक सार्वजनिक सभा में सड़कों की तुलना अभिनेत्री हेमा मालिनी के गाल से कर दी, जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया।.. नहीं तो इस्तीफा दे दूंगा!
मंत्री पाटिल ने अपने विरोधियों को उनके विधानसभा क्षेत्र का दौरा करके अच्छी गुणवत्ता वाली सड़कें देखने को कहा। कई वर्षों तक जलगांव सीट से विधायक रहे भाजपा के पूर्व नेता एकनाथ खडसे पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए मंत्री पाटिल ने कहा, ‘जो 30 सालों तक विधायक रहे, उन्हें मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर सड़कों को देखना चाहिए, अगर ये हेमा मालिनी के गाल जैसी नहीं हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।
आखिरकार मांगी माफ़ी
महाराष्ट्र के मंत्री के विवादित बयान के बाद राज्य के महिला आयोग ने भी कड़ा रुख दिखाया और मंत्री से अपने बयान पर माफी मांगने को कहा, जिसके बाद मंत्री ने बयान वापस लेते हुए माफ़ी मांगने में देर नहीं लगाई।

Author