Trending Now




भरतपुर जिले के एक निजी कॉलेज की छात्रा को कॉलेज जाते समय बाइक सवार दो जने हथियार दिखा अपहरण कर ले गए। सुनसान इलाके में ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया। आरोपी बाद में पीड़िता को कॉलेज के पास छोड़ गए। मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर पीड़िता व उसके परिजन शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और एसपी देवेन्द्र कुमार विश्नोई को आपबीती सुनाई। एसपी के निर्देश पर बाद में थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई।

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया कि पुलिस में एक दो युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि गत 29 नवंबर को वह गांव से पैदल पैदल निजी कॉलेज में पढ़ने जा रही थी। आरोप है कि कॉलेज के पास ही बाइक पर इन दो युवक आए और एक ने कट्टा दिखाकर जबरन उसे बाइक पर बैठा लिया, जबकि दूसरा बाइक चला रहा था। आरोप है कि रास्ते में बाइक पर चलते समय उसके मुंह पर कपड़ा लगाकर बेहोश कर दिया। होश आने पर मालूम हुआ कि वह उसे एक थाना क्षेत्र के जंगल में ले गए, जहां दोनों आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया। बाद में शाम करीब चार बजे कालेज के पास छोड़कर भाग गए।

थाने में नहीं ली रिपोर्ट

पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह ज्यादती की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची तो पुलिस ने उसकी रिपोर्ट नहीं ली और उसे लौटा दिया। पुलिस को युवकों के बारे में जानकारी दी, लेकिन उसकी नहीं सुनी और रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया।

जांच करवाई जाएगी

संज्ञेय अपराध है। इसको लेकर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं। अगर थाने पर मामले में लापरवाही बरती है तो जांच करवा कर कार्रवाई की जाएगी। देवेन्द्र कुमार, एसपी भरतपुर

Author