Trending Now




बीकानेर,लोकतंत्र में जनता का राज हो,विचार रखने वाली अभिनव राजस्थान पार्टी का जोधपुर के बाद अब बीकानेर में 23 अप्रेल,रविवार को विशाल जन सभा रखी गई है।जिसमे पार्टी के सैंकड़ो कार्यकर्ता ओर पदाधिकारी भाग लेंगे। बाहरी जिलों एवं स्थानीय ग्रामीण इलाको से भी अपने वाहनों से आमजन इस सभा में ज्यादा से ज्यादा सख्या में पहुंचेंगे। पार्टी के प्रदेश महा सचिव एडवोकेट हनुमान शर्मा,पार्टी सयोजक एम पी बुढ़ानियां,प्रदेश उपाध्यक्ष एस एस शर्मा ने जानकारी दी कि अभिनव राजस्थान पार्टी  के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अशोक चौधरी 22 अप्रेल को बीकानेर पहुंचेंगे ओर इनकी अध्यक्षता में रतन विहारी पार्क के पास स्थित मोहता भवन मैदान में प्रात:11बजे से दोपहर 3 बजे तक विशाल सभा का आयोजन होगा। इस दौरान पार्टी की प्रदेश ओर सभी जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।
अभिनव राजस्थान पार्टी पिछले एक साल से जनहित के इन मुद्दों के लिए मिशन हैं:-
अभिनव राजस्थान पार्टी  ने किसानो के लिए फसल बीमा का मुवावजा शत प्रतिशत दिलवाने के लिए काम किया जिसमे सतर प्रतिशत किसानो को प्रदेश स्तर राहत मिली। इधर पार्टी पुलिस एक्ट लागु हो ओर पुलिस सुधार को लेकर भी आंदोलन कर रही है ,सोजत की मेहंदी को राष्ट्रीय फसल घोषित करने, पेड़ो के लिए बलिदान देने वाले खेजडली स्थल को राष्ट्रीय धरोहर में शामिल करने,बेसहारा पशुओ के प्रबंधन के लिए गौशालाओं ओर चरागाह भूमि को नरेगा से जोड़ने जैसे मुद्दों पर पार्टी लगातार आंदोलन के रूप में प्रयासरत हैं।
आगामी रणनीति पर विचार:-
अभिनव राजस्थान पार्टी द्वारा  इस सभा के माध्यम से आगामी रणनीति तय की जाएगी जिसमे विधानसभा चुनावो में सभी दौ सो सीटों पर चुनाव लड़ने,पार्टी का जिला,ग्रामीण ओर ब्लॉक स्तर पर सक्रिय कार्यकर्ता को जोड़कर विस्तार करने की रणनीति तय की जाएगी।

Author