Trending Now




जयपुर,:राजधानी जयपुर के सदर थाना इलाके में महिला आरपीएस के साथ अभद्रता करने के मामले में सदर थाना पुलिस ने आज एडवोकेट गोवर्धन सिंह को हिरासत में लिया है. पुलिस की ओर से आरपीएस अधिकारी संध्या यादव की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे के आधार पर यह कार्रवाई की गई है.

सदर पुलिस ने बताया कि 3 अप्रैल 2020 में लॉकडाउन के दौरान एडवोकेट गोवर्धन सिंह को नाकाबंदी के दौरान एसीपी संध्या यादव की ओर से रोका गया था. इस दौरान एडवोकेट गोवर्धन सिंह ने संध्या यादव के साथ अभद्रता की और उसके बाद सोशल मीडिया पर महिला आईपीएस अधिकारी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट को वायरल किया. जिसके बाद महिला RPS संध्या यादव की ओर से राजकार्य में बाधा डालना, एससी एसटी एक्ट और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया.

जिसकी जांच एसीपी प्रमोद स्वामी को सौंपी गई. मामले की जांच में सभी आरोपों को प्रमाणित माना गया, लेकिन इसके बाद हाईकोर्ट की ओर से आरोपी की गिरफ्तारी पर स्टे लगा दिया गया. आज हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान मामले में स्टे हटाने के बाद पुलिस की ओर से एडवोकेट गोवर्धन सिंह को हिरासत में ले लिया गया?
वंही अगर सरकार सही तरीके से जांच करे तो गोरधनसिंह के पास अरबो की अवैध संपति भी मिल सकती है। शायद कोई ऑफिसर या बिजनेसमैन बचा होगा जो वकील के शिकंजे में नही फंसा होगा।

Author