Trending Now




राजस्थान सबोर्डिनेट मिनिस्टीरियल स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की ओर से राजस्थान के मोटर व्हीकल विभाग में सब इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती के लिए 31 दिसंबर 2021 तक आवेदन हुए थे अब बोर्ड की तरफ से जल्द ही पद के लिए होने वाले एक्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगे. आवेदन करने वाले उम्मीदवार RSMSSB की ऑफिशियल वेबसाइट- rsmssb.rajasthan.gov.in पर एडमिड कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे.

 

राजस्थान सबोर्डिनेट मिनिस्टीरियल स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की ओर से जारी कैलेंडर में इस जॉब के लिए परीक्षा का आयोजन 12 फरवरी और 13 फरवरी, 2022 को किया जाएगा. इस पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 31 दिसंबर 2021 तक का समय दिया गया था.

Admit Card ऐसे करें Step by Step डाउनलोड

पहले ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं

होम पेज पर Admit Card पर क्लिक करें

RSMSSB Motor Vehicle SI के लिंक पर जाएं

Download Admit Card पर क्लिक करें

अपना एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें

एडमिट कार्ड डाउनलोड करें

 

आपको बता दें कि राजस्थान के मोटर व्हीकल विभाग में सब इंस्पेक्टर के कुल 197 पदों पर भर्तियां हो रही हैं. इसमें नॉन टीएसपी में 168 सीटें रखी गई है जबकि टीएसपी में 29 सीटों पर भर्तियां होंगी. नॉन टीएसपी में जनरल कैटेगरी के लिए कुल 84 सीटें है. इसके अलावा एससी कैटेगरी में 21 सीटें, एसटी के लिए 12 सीटें और ओबीसी के लिए सीटों पर भर्ती होंगी. वही आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग में 16 सीटों पर आवेदन मांगे गए हैं.

 

परीक्षा में जाते वक्त रखें इन बातों का ध्यान

अपना ई एडमिट कार्ड के साथ-साथ, मूल फोटो पहचान पत्र जैसे मतदाता पहचान पत्र, आधार कार्ड, पासपोर्ट या ड्राइविंग लाइसेंस में से एक लेकर आना होगा. इसके अलावा, तीन लेटेस्ट अपडेट 2.5 आकार की रंगीन फोटो होनी चाहिए. वहीं अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र के लिए एक नीला बॉलपॉइंट पेन लेकर जाना होगा.

Author