Trending Now




बीकानेर  ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बताया कि राज्य सरकार के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र के राजकीय उप स्वास्थ्य केंद्र गीगासर के नवीन भवन निर्माण हेतु 41.00 लाख रुपए की वित्तीय एवं प्रशासनिक स्वीकृति जारी कर दी है।

ऊर्जा मंत्री भाटी की अनुशंसा पर जारी हुई स्वीकृति-  ऊर्जा मंत्री भाटी ने बताया कि यह राशि उनकी अनुशंसा पर जारी हुई है तथा वे निरंतर क्षेत्र की चिकित्सा सुविधाओं में विस्तार हेतु प्रयासरत हैं।
श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र की चिकित्सा सुविधाओं में निरन्तर हो रहा विस्तार- यहां विशेष उल्लेखनीय है कि, मंत्री भाटी के प्रयासों  से गत 3 वर्ष में श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र की चिकित्सा सुविधाओं में सुधार हुआ है। भाटी ने क्षेत्र को उप-जिला अस्पताल, ट्रॉमा सेंटर, हदां व गौडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बज्जू को आदर्श सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बज्जू में नवीन बीसीएमओ कार्यालय की शुरुआत, अनेक नए उप स्वास्थ्य केंद्र, एंबुलेंस की व्यवस्थाऐं, अनेक स्वास्थ केंद्रों के नवीन भवन निर्माण हेतु करोड़ों रुपए की स्वीकृति, कोलायत व देशनोक में ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट आदि अनेक सौगातों दी हैं तथा श्रीकोलायत विधान सभा क्षेत्र की चिकित्सा संबंधी सुविधाओं का ऐतिहासिक विस्तार कार्य किया है।
श्रीकोलायत के क्षेत्रवासी इस बात को खुले मन से स्वीकारते है कि, स्थानीय विधायक ऊर्जामंत्री भाटी ने क्षेत्र में बिजली, पानी, चिकित्सा, सड़क, शिक्षा आदि में ऐतिहासिक विकास कार्य करवाये है तथा इसके लिए वे भाटी का हार्दिक आभार भी व्यक्त करते है।
—–

Author