Trending Now




बीकानेर, बीकानेर के बाद अब श्रीडूंगरगढ़ में अतिक्रमण तोड़ने को लेकर प्रशासन और व्यापारी आमने-सामने आ गए हैं। कस्बे में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के विरोध में दुकानदारों ने टायर जलाए।काफी देर तक सड़क जाम रहा। बाद में पुलिस ने बीच बचाव कर रास्ता साफ किया।

श्रीडूंगरगढ़ प्रशासन द्वारा शहर के यातायात व मुख्य सड़कों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का स्थानीय दुकानदारों ने विरोध किया। टायर जाम कर दिया गया और रास्ता जाम कर दिया गया। काफी समय से सड़क बंद होने की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी वेदपाल शिवरान मौके पर पहुंचे।

रात के इस समय ट्रैफिक हल्का था। यहां के दुकानदारों के साथ कुछ स्थानीय नेताओं ने भी बिना सूचना के अतिक्रमण तोड़ने का विरोध किया। सीआई वेदपाल शिवरा ने दुकानदारों से नियमों के तहत काम करने की अपील की। नगर निगम प्रशासन के कर्मचारियों ने सरकारी काम के दौरान दुकानदारों को गाली देने और काम में बाधा डालने की बात कही।

बाहर रखा सामान उठाया

आरोप है कि दुकानों के बाहर रखे सामान को भी नगर पालिका के कर्मचारियों ने उठा लिया। कुछ दुकानदारों ने सामान बाहर रखा, जिसे नगर निगम के कर्मचारियों ने जब्त कर लिया। कार्रवाई के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध किया।

Author