Trending Now




बीकानेर,20 दिन से आमरण अनसन पर बैठे माल चंद जोशी का अतिरिक्त जिला कलेक्टर पंकज शर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीशंकर ने जूस पिला कर और आरोपी अशोक सारण गाढवाला को पाबंद करने की करवाई के साथ धरना समाप्त किया गया।

मालचंद जोशी का पुस्तैनी 2000 गज के पट्टे सुधा और रजिस्ट्री सुधा प्लॉट पर अशोक सारण ने कब्जा कर लिया। जोशी जब अपने प्लॉट पर पहुंचे तो मार पीट की धमकी और जान से मारने की धमकी देकर जोशी के साथ जोर जबरदस्ती की।

जोशी ने प्रशासन को सूचित करने के बाद पब्लिक पार्क स्वतंत्रता सेनानी पार्क में पिछले 20 दिन से आमरण अन सन पर बैठे थे। आज 21 वा दिन था।

आज नगर प्रशासक अतिरिक्त जिला कलेक्टर पंकज शर्मा अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक हरिशंकर के साथ वंदे मातरम टीम के राष्ट्रीय संयोजक विजय कोचर जिला संयोजक मुकेश जोशी नारायण पारीक कैलाश पारीक एडवोकेट राम पारीक ललित पारीक जेपी जोशी राजेश सोनी के प्रतिनिधिमंडल के साथ कई दौर की वार्ता के पश्चात आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने तथा उसको पाबंद किए जाने और प्लॉट पर किसी तरह की गतिविधि या निर्माण कार्य नहीं करने की सहमति तथा
रजिस्ट्रार डिपार्टमेंट से रजिस्ट्री सुधा कागद प्रशासन को मिलने के पश्चात प्लॉट को अतिक्रमण से खाली करवाने की सहमति के साथ धरना समाप्त किया गया।

सीएमएचओ dr अबरार द्वारा टीम भेज कर माल चंद जोशी की स्वास्थ्य जांच के पश्चात अन सन धरना समाप्त कर दिया गया।

वन्दे मातरम् टीम के विजय कोचर मुकेश जोशी नारायण पारीक द्वारा प्रशासन के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया गया।

*विजय कोचर बीकानेर 9571281111*

Author