Trending Now




बीकानेर,युवक के वीडियो वायरल करने, बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर दस लाख रुपए ऐंठ लेने के बाद मारपीट की गई। पीड़ित युवक के पर्चा बयान पर एक युवती व एक व्यक्ति के खिलाफ बीछवाल थाने में मामला दर्ज किया गया है।

पीड़ित ने समतानगर के रहने वाले युवक श्यामसुन्दर पुत्र बनवारी लाल बिश्नोई ने बेणीसर निवासी रेवंती उर्फ रितु एवं सीकर नितेश कुमार पर कई संगीन आरोप लगाए हैं।
बीछवाल एसएचओ महेन्द्रदत शर्मा के मुताबिक़ पीड़ित ने बताया कि रितु से उसकी चार साल से जान पहचान है। आरोपिया उसे झुठे बलात्कार के मामले में फसाने की धमकी देकर ब्लेकमेल कर रही थी। आरोपिया कहती कि उसके पास अश्लील वीडियो है। जिसको में वायरल कर दूंगी।

दस लाख रुपए दिए, आई फोन दिलाया

पुलिस को पीड़ित ने समाज में नाम ना खराब हो उसके डर से वह लगातार आरोपी के कहे अनुसार उसे पैसे देता रहा। आरोपियों ने उससे करीब दस लाख रूपए अब तक अलग-अलग बार में ले लिए है। जब प्रार्थी ने इसका विरोध करना चाहा तो आरोपियों ने कहा कि जैसे मैने दूसरे अन्य लोगों को हनीट्रेप में फसाया है तेरे को भी फसा दूंगी। प्रार्थी ने बताया कि उसने आरोपी को आईफोन व स्कूटी भी दिलवाई जिसकी किश्ते भर रहा हूं।

होटल मं शराब पार्टी के बाद मारपीट

पुलिस के मुताबिक 4 मई को रितु व आरोपी नितेश उसके किराए के घर पर आए और कहा कि आज चालान पेश होना है, जिसमें चालान पेश के बाद जमानत करवाई। जमानत के बाद फ्री होकर हम बीछवाल स्थित एक होटल में गए। जहां पर आरेापियों ने शराब पिलाई और गाली गलौच करने लगे। आरोपियां ने फिर से पैसे की मांग की। पैसे नहीं देने पर आरेापियों ने धमकी दी की पैसे दो नहीं तो जान से मार देंगे। जिसके बाद आरोपियों ने उसका गला पकड़ लिया और मारपीट करने लगे।इस दौरान आरेापियेां ने धारदार हथियार से उस पर वार किए और गुप्तांग पर लात की मारी। जिससे प्रार्थी बेहोश हो गया।

युवती के खिलाफ पहले भी दर्ज हो चुके है दो मामले
बीछवाल एसएचओ शर्मा ने बताया कि युवती के खिलाफ पहले भी हनीट्रेप को दो मामले विंभिन्न थानों में दर्ज है। पुलिस इस मामले में भी हर पहलू पर जांच करेंगी।

Author