Trending Now




बीकानेर। दसवीं की परीक्षा देकर अपने रिश्तेदार के घर जा रही बेवा को जबरन उठाकर ले जाने और बंधक बनाकर ब्लात्कार करने का मामला सामने आया है। घटना दो-तीन दिन पुरानी है। पीडि़ता ने परिजनों के साथ नयाशहर थाने में उपिस्थत होकर दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

नयाशहर पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने बताया कि उसके पति की पूर्व में मौत हो चुकी है। इस बार वह दसवीं की परीक्षा दे रही है। उसका परीक्षा केन्द्र गंगाशहर थाना क्षेत्र में आया है। 12 अप्रेल को परीक्षा देकर अपनी रिश्तेदार के घर रामपुरा जा रही थी तब आरोपी इन्द्रा कॉलोनी नई मस्जिद के सामने रहने वाला श्रवणसिंह पुत्र पदम सिंह राजपूत एवं महाराणा प्रताप कॉलोनी निवासी उम्मेदसिंह उसे गाड़ी में जबरन डालकर महाराणा प्रताप कॉलोनी ले गए, जहां उसे बंधक बनाकर रखा। आरोपी श्रवण सिंह ने उम्मेदसिंह से शादी करने का दबाव बनाया। शादी से मना करने पर मारपीट की। 16 अप्रेल को आरोपी श्रवणसिंह ने बीकानेर के एक मंदिर में उसे ले जाकर उम्मेदसिंह से जबरन शादी करवा दी। उसी दिन आरोपी उम्मेदसिंह ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया।
परिजनों ने मुक्त कराया

पीडि़ता ने बताया कि 21 अप्रेल को आरोपियों से बचकर अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। तब परिजनों ने आकर आरोपियों के चंगुल से उसे छुड़ाया। आरोपी उसे पुलिस में मामला दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Author