Trending Now




बीकानेर,युवक पर जानलेवा हमला एवं फायरिंग करने का मामला इस्तगासे के जरिए नयाशहर थाने में दर्ज कराया गया है। घटना 17 दिन पहले की है लेकिन मामला अब दर्ज कराया गया है। यह मामला मुक्ताप्रसाद राजीव नगर निवासी रमेश पुत्र भंवरलाल बिश्नोई ने दर्ज कराया है।

नयाशहर पुलिस के अनुसार परिवादी ने रिपोर्ट में उसका भाई अनिल बिश्नोई, रोहित व मूलचंद चार मई को दिलीप की माताजी की तबीयत खराब होने पर उसके घर जा रहे थे। सर्वोदय बस्ती में सीताराम कस्वां के घर के आगे पहुंचे तब वहां पहले से घात लगाए बैठे सीताराम कस्वां, महेन्द्र, रविन्द्र जाट, चेतन शूटर व तीन-चार अन्य ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में अनिल बिश्नोई घायल हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
दोनों में आपसी रंजिश
एसएचओ चारण ने बताया कि सर्वोदय बस्ती में चार मई की रात को कुछ लोगों ने सीताराम कस्वां के घर पर जानलेवा हमला किया था। हमले में सीताराम के पिता पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया गया, जिससे वह घायल हो गया। इस संबंध में सीताराम के भाई श्यामसुंदर ने नयाशहर थाने में अनिल बिश्नोई, नरेश बिश्नोई, मूलचंद सारण, दीपेन्द्रसिंह काली पहाड़ी, विराट शर्मा व रोहित अरोड़ा के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया था।

Author