Trending Now




श्रीगंगानगर..जिले के सादुलशहर में शुक्रवार को एक प्राइवेट स्कूल के दसवीं कक्षा के स्टूडेंट के परिजनों ने स्कूल संचालक पर स्टूडेंट से मारपीट का आरोप लगाते हुए स्कूल के सामने हंगामा कर दिया। परिजनों का आरोप है कि स्कूल टाइम के दौरान पानी पीने के लिए जाते समय स्कूल संचालक ने बच्चे की पिटाई कर दी। इस दौरान उसके हाथ पर इतनी जोर से चोट मारी गई कि खून बहने लगा। वहीं स्कूल संचालक ने आरोपों को गलत बताया है।

पिता बोले, बच्चे ने गलती की तो हमें बताते
बालक के पिता राजाराम सोनी ने आरोप लगाया कि उनका बेटा भूपेंद्र सोनी इस स्कूल में दसवीं कक्षा का स्टूडेंट है। शुक्रवार को वह पानी पीने के लिए गया था। उसके साथ एक अन्य स्टूडेंट भी था। स्कूल संचालक ने दोनों के एक साथ बाहर निकलने पर नाराजगी जताई और उसकी पिटाई की। इससे उसके हाथ से खून बहने लगा। जानकारी मिलने पर एसएफआई के अमन धौलाचक और कुछ अन्य लोगों के साथ बालक के पिता स्कूल पहुंचे तथा आपत्ति दर्ज करवाई। बच्चे के पिता का आरोप है कि स्कूल संचालक ने घटना के बाद आपत्ति जताने पर संतोषजनक जबाब नहीं दिया।

स्कूल संचालक ने नकारे आरोप
इस मामले में स्कूल संचालक ने तमाम आरोपों को नकार दिया। उसका कहना है कि उसने किसी स्टूडेंट को पीटा ही नहीं। असल में स्टूडेंट को लगी चोट स्कूल के बाहर लगी है।

Author