Trending Now




बीकानेर, नापासर थाना क्षेत्र के रायसर में सोमवार को रेतीले धोरों पर डेजर्ट सफारी के दौरान एक गाड़ी पलट गई, जिससे आठ व्यक्ति घायल हो गए, जिन्हें पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पीवीएम पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार नापासर थाना क्षेत्र के रायसर के धोरों पर एक रिसोर्ट में ठहरे लोगों को धोरों पर डेजर्ट सफारी कराई जा रही थी। एक जीप में आठ जने सवार थे। धोरों में गाड़ी मोड़ते समय अनियंत्रित होने से पलट गई, जिससे आठो जने घायल हो गय।

यह हुए घायल

पुलिस के अनुसार पवनपुरी निवासी अभिनव (22), दिल्ली के गाजियाबाद निवासी विदुषी (55), श्रीगंगानगर के राणाप्रताप कॉलोनी निवासी सेलिना पत्नी अंकित डालमिया, बेंगलुरू निवासी नहीं हुआ। सरिका (40), छतीसगढ़ निवासी प्रियांशु (26), दिल्ली की रिया (20), रानीबाजार निवासी राजेश (20) एवं सजलु घायल हो गए। मारवाड़ जनसेवा समिति के रमेश व्यास एवं हरिकिशन सिंह राजपुरोहित ने घायलों के इलाज में मदद की।

घूमने आए थे

घायलों के परिचित अमित गोयल ने बताया कि रायसर के एक रिसोर्ट में सभी ठहरे हुए थे। सोमवार दोपहर को धोरों पर डेजर्ट सफारी का आनंद लेने के लिए सभी लोग जीप में सवार हुए थे। तभी हादसा हो गया। गनीमत रही कि हादसे में कोई गंभीर घायल नही हुआ।

पीबीएम चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के संबंध में नापासर पुलिस को सूचना दे दी गई है लेकिन देररात तक नापासर थाने ने हादसे की सूचना के संबंध में इनकार किया।

Author