Trending Now




बीकानेर,नोखा पुलिस ने दुष्कर्म मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी तीन महीने से फरार था। जिसे पुलिस टीम ने झुंझुनूं के पिलानी से गिरफ्तार किया है।पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसकी फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। पुलिस आरोपी से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।

दवाई का दुरूपयोग

थानाध्यक्ष ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि पीड़िता ने नोखा में एक निजी स्टोर में काम करने वाले हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के मोहम्मदपुर निवासी प्रीतम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. 3 मार्च 2020 को प्रीतम सिंह बर्थडे पार्टी के बहाने पीड़िता को अपने साथ अपने कमरे में ले गया. और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक अश्लील फोटो खींच ली। साथ ही आरोपितों ने रुपये की मांग की। रुपए नहीं देने पर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।
पैसे पीडि़ता को ब्लैकमेल करता था

इसके बाद पीड़िता ने पैसे प्रीतम सिंह के खाते में ट्रांसफर कर दिए। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि पैसे लेने के बाद भी आरोपी लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा और उसका यौन शोषण करता रहा. पीड़िता ने बताया कि प्रीतम सिंह ने उससे 3.20 लाख रुपये हड़प लिए। जिस पर थाना स्तर पर टीम गठित कर मामले की जांच कर आरोपितों की तलाश करने के निर्देश दिए हैं. मामला दर्ज होते ही आरोपी अपने घर से फरार हो गया। रविवार रात आरोपी प्रीतम सिंह को झुंझुनूं के पिलानी से गिरफ्तार किया गया। आरोपी प्रीतम सिंह से मामले के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Author