Trending Now




बीकानेर,शहर के युवाओं में नशे का जहर घोलकर उनका जीवन बर्बाद करने वाले नशे के सौदागरों पर डीएसटी ने पंजा मारा है। डीएसटी प्रभारी महेंद्र दत्त शर्मा व गंगाशहर थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह मय टीम ने मरुनायक चौक, कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी 32 वर्षीय मुकेश नाई पुत्र शिवशंकर को डीएसटी ने धर दबोचा है। आरोपी से सात सौ शीशी नवकोड सीएम नाम का नशीला कोडीन सिरप बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच नापासर थानाधिकारी जगदीश प्रसाद पांडर को दी गई।

पांडर ने बताया कि आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। अभी तक की पूछताछ में सामने आया है कि मुकेश दिहाड़ी पर सिरप सप्लाई का काम करता था। मुकेश ने पुलिस को बताया है कि नशे के इस अवैध कारोबार का असली चेहरा आचार्य चौक निवासी अमित आचार्य है। वह तो सिर्फ उसके कहे अनुसार सप्लाई कर देता है।बता दें कि लेघा बाड़ी में डीएसटी की कार्रवाई के वक्त आरोपी मुकेश अपनी स्कूटी पर सवार होकर माल को ठिकाने लगाने जा रहा था। डीएसटी ने जब उसे दबोचा तो एक कट्टे में सात सौ शीशियां मिली। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी यह शीशियां सीधे ग्राहकों को सप्लाई करता है। शीशी की एम आर पी 160 रूपए है। यह माल कहां से लाया जाता है, इसकी जांच चल रही है।

उल्लेखनीय है कि कार्रवाई करने वाली डीएसटी प्रभारी महेंद्र दत्त शर्मा व थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह मय टीम में एएसआई भवानीदान, एएसआई रामकरण सिंह, एचसी दीपक यादव, एचसी कानदान, कांस्टेबल रामनिवास 1922, कांस्टेबल सुनील 851 व कांस्टेबल जयनारायण शामिल थे।

Author