Trending Now




बीकानेर,सदर थाना क्षेत्र के रोशनीघर चौराहे के पास कुचीलपुरा में आपसी महासुनी को लेकर दो-तीन युवकों में झगड़ा हो गया। झगड़े में युवकों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घुसे बरसाए। युवकों ने एक बाइक को भी क्षतिग्रसस्त कर दिया। पुलिस लाइन चौराहे पर दो पक्षों में झगड़े की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

सीओ सदर पवन कुमार भदौरिया ने बताया कि रोशनीघर चौराहे के पास रहने वाले अकरम पुत्र अख्तर के भाई की शादी थी। देररात वह बाइक पर सामान लेकर घर जा रहा था। तब चौराहे पर भादर, तौरिया, अमीन खां, अत्तु एवं 20-30 अन्य लोगों ने उसे रोक दिया। आरोपियों ने गाली-गलौज की मारपीट करने लगे। आरोपियों ने उसके पास से रुपए छीन लिए और बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। शोर-शराबा सुनकर शादी के घर के लोग भी मौके पर आ गए। तब आरोपी वहां से भाग छूटे।
मोहल्लों के लोगों ने फेंके पत्थर
अख्तर पर 15-20 जनों ने हमला किया, जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। झगड़े की सूचना पर वहां गैरसरिया व कुचीलपुरा के लोग पहुंच गए। वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई। दो पक्षों में झगड़े की सूचना पर सीओ सदर पवन कुमार भदौरिया, कोटगेट, सदर व जेएनवीसी सीआई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ भदौरिया ने बताया कि आपस में रंजिश के चलते हमला हुआ है। युवक को गंभीर चोटें नहीं आई। पीडि़त की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया जा रहा है।

Author