Trending Now




बीकानेर.देशनोक. मादक पदार्थ तस्करी करने वालों के खिलाफ जिला पुलिस ने शिकंजा कस रखा है। देशनोक पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा है। ट्रक में लहसुन के थैलों के नीचे शराब के कार्टन छिपा रखे थे। पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि देशनोक एसएचओ रूपाराम ने मुखबिर की सूचना पर बीकानेर रोड पर नाकाबंदी की थी। तभी एक ट्रक आया। ट्रक में लहसुन के थैले लदे हुए थे। पुलिस जवानों ने ट्रक की तलाशी ली, तो लहसुन के थैले के नीचे शराब के कार्टन छिपा कर रखे हुए थे। पुलिस ने ट्रक से शराब के 700 कार्टन बरामद किए। विभिन्न ब्रांड की यह शराब पंजाब निर्मित बताई जा रही है।

कोई बिल्टी नहीं थी, चालक गिरफ्तार
एसएचओ रूपाराम ने बताया कि चालक से माल की बिल्टी के बारे में पूछा तो उसके पास कोई कागजात नहीं थे। ट्रक में लहसुन के थैलों को हटाकर देखा, तो कार्टन नजर आए। शराब के कार्टन व ट्रक को जब्त किया गया है। चालक बाड़मेर के धोरीमन्ना खूने की बेरी निवासी सांवलाराम (27) पुत्र तगाराम मेघवाल को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक गौतम ने कहा कि शराब का ट्रक पकड़ने वाले पुलिस जवानों को रिवार्ड दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मादक पदार्थ तस्करी करने वालों के खिलाफ आगामी दिनों में और सख्ती बरती जाएगी।

यह थी टीम
कार्रवाई करने वाली टीम में एसएचओ के अलावा एएसआई रामस्वरूप, हवलदार जयकिशन, सिपाही राकेश कुमार, लक्ष्मणराम, तेजाराम, सुरेश, सचिन व श्रवणराम शामिल थे।

Author