Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के एसपी मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रही तृतीय वर्ष की एक छात्रा ने बुधवार देर रात गोलियां खा ली। कलाई पर कट का लंबा निशान बता रहा है उसने नस काटने की भी कोशिश की लेकिन गनीमत यह रही कि गहरा घाव नहीं हुआ। बेहोशी की हालत में उसे पीबीएम हॉस्पिटल के पोस्ट कोविड आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। छात्रा की हालत अब ठीक बताई जा रही है।

व्यास कॉलोनी पुलिस थाने के प्रभारी लक्ष्मणसिंह के अनुसार झुंझुनू निवासी सहारा पुत्री सत्यनारायण रेगर परीक्षा परिणाम आने के बाद से खुश नहीं थी। उसने डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया। सूचना मिलने पर गुरुवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में पर्चा बयान लेने की कोशिश की, लेकिन वो बयान देने की सिथति में नहीं थी। छात्रा का उपचार अभी चल रहा है। उसके होश आने के बाद ही असल वजह पुलिस के सामने आएगी।

दूसरी ओर मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डा. गुंजन सोनी ने हॉस्टल वार्डन से पूरी घटना की जानकारी मांगी है। प्राथमिक तौर पर जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक बुधवार रात तक छात्रा ठीक थी। हॉस्टल के गलियारे में घूम रही थी। उसने पेरासिटामोल और सिट्राजिन की गोलियां खाई है। उसकी स्थिति फिलहाल ठीक है।

Author