Trending Now




जयपुर रोड स्थित वृंदावन एनक्लेव की घटना बीकानेर। जेएनवीसी थाना क्षेत्र में देररात एक व्यक्ति के गले पर गंभीर चोट लग गई। उसे दो युवकों ने पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने पर जेएनवीसी पुलिस पहले घटनास्थल और बाद में पीबीएम के ट्रोमा सेंटर पहुंची।

जयपुर रोड िस्थत वृदांवन एन्क्लेव के पास सोमवार देररात को एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ा था। तभी बीकानेर की तरफ से कुछ युवक जयपुर-जोधपुर बाइपास िस्थत रिसोर्ट में शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। तब उन्होंने उसे संभाला। उन युवकों में से एक युवक घायल को निजी वाहन से लेकर पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचा।
ऑपरेशन के बाद आईसीयू में शिफ्ट

व्यक्ति के गले की नसें कट गई थी, जिससे वह अचेत हो गया। खून भी काफी बह रहा था। मरीज की हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने देररात की उसका ऑपरेशन करने का निर्णय लिया। ट्रोमा सेंटर में मौजूद चिकित्सकों ने ऑनकाॅल ईएनटी के चिकित्सकों को बुलाया। रात करीब 12 बजे ईएनटी के चिकित्सक मुकुल व उनकी टीम ने उसका ऑपरेशन किया। ऑपरेशन के बाद रात करी पौने एक बजे व्यक्ति को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया।
पहचान के कर रहे प्रयास
एएसआइ बनवारी लाल ने बताया कि घायल व्यक्ति के बारे में पता नहीं चल सका है। सूचना पर पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर गए तब तक उसे ऑपरेशन थियेटर में ले जाया जा चुका था। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। घायल का फोटो सोशल मीडिया पर डाला गया है। प्रथम दृष्टया पता चलता है कि अज्ञात वाहन ने व्यक्ति को टक्कर मारी है, जिससे उसके गले पर गंभीर चोट आई है।

Author