Trending Now




श्रीडूंगरगढ़,बीकानेर,श्रीडूंगरगढ़ कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की एक मीटिंग बीकानेर सोशल मीडिया विभाग के जिलाध्यक्ष विमल भाटी के नेतृत्व में श्री विश्वकर्मा भवन में रखी गई। बैठक के मुख्य अतिथि प्रधान प्रतिनिधि  केसराराम गोदारा व विशिष्ट अतिथि के रूप में श्रीडूंगरगढ़ नगरपालिका नेता प्रतिपक्ष श्रीमती अंजू पारख ने श्री विमल भाटी जी का साफा पहनाकर सम्मानित किया ।
जिलाध्यक्ष विमल भाटी ने सोशल मीडिया की वर्तमान भूमिका ओर कांग्रेस पार्टी से जुड़ाव पर अपने विचार रखे, कहा कि आज के समय मे सोशल मीडिया के माध्यम से हम हर वर्ग, तबके तक, युवाओं तक अपनी सीधी पहुँच बना सकते है और सरकार के जनकल्याणकारी कार्यो, योजनाओं को जन जन तक पंहुचा कर पार्टी को मजबूत करने की बात कही। मुख्य अतिथि केसराराम गोदारा ने भी अपने विचार रखे, कहा कि गांधी जी की विचारधारा को आमजन तक पहुंचाने, पार्टी को 2023 में रिपीट करने और भाजपाई झूठ को बेनकाब करने के बारे में बताया।
नेता प्रतिपक्ष श्री मति अंजू पारख एव अन्य सभी वक्ताओं ने अपने संबोधन में कॉंग्रेस को सोशल मीडिया के साथ साथ हर प्लेटफार्म पर मजबूत करने की बात कही।
आये हुए सभी युवाओं को फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम से जुड़कर पार्टी की बात रखने का आव्हान किया।

इस सोशल मीडिया बैठक में मूलचंद स्वामी,प्रह्लाद सुनार,कुम्भाराम जाखड़, राजन मूँड़, सद्दाम तंवर,यूसुफ चुनगर,मनोज सोमाणी,संदीप धनखड़, राहुल वाल्मीकि,गंगाराम गोदारा, मनोज सुथार,दीनदयाल जाखड़, पार्षद प्रतिनिधि संदीप मारू, हीरालाल जाट पार्षद,प्रकाश दुसाद,दाऊद काजी, सरजीत जाखड़,अमजद खान,सुभाष साहरण,मनीष सायच,हसन खान,गंगाराम गोदारा आदि सभी काँग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उल्लेखनीय है कि विमल भाटी कांग्रेस संगठन के अनेकों मुख्य पदों पर रह चुके हैं। तथा सेन समाज श्रीडूंगरगढ़ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

Author