Trending Now




बीकानेर,आज नत्थूसर बास में शाम को माली सैनी सामूहिक विवाह संस्थान के द्वारा सभी पदाधिकारियों की एक मीटिंग का आयोजन किया गया,
जिसमे आगामी नवम्बर को होने वाले माली सैनी सामूहिक विवाह को कैसे सफल तरीके से आयोजन किया जावे जिसके बारे में विस्तृत चर्चा की गई।
संस्थान के अध्यक्ष कन्हैयालाल भाटी ने बताया कि सभी पदाधिकारियों को सदस्य व कमेटियों का गठन कर कार्य विभाजन किया जाए,जिसमे संरक्षक मंडल का गठन किया जाए जिसमे पूर्व पदाधिकारी व सदस्यों को शामिल किया जाएगा जो सामूहिक विवाह समारोह कार्यक्रम की व्यवस्था संभालेंगे,
तथा एक आयोजक मंडल का गठन करने पर विचार व्यक्त किया,जिसमे समाज के वरिष्ठ सदस्यों को शामिल किया जाएगा,जिसका सामूहिक विवाह कार्यक्रम में जो भी मार्गदर्शन व निर्णय होगा वो अंतिम ओर मान्य होगा।
संस्थान के अध्यक्ष कन्हैया लाल भाटी ने बताया कि समाज के लोगो को इस कार्यक्रम में जोड़ने के लिए मोहल्ले वाइज कमेटियों का गठन किया जाना चाइये ताकि समाज के लोग ज्यादा से ज्यादा इस मुहिम से जुड़ सके।तथा साथ मे महिला शक्ति को भी ज्यादा से ज्यादा इसमें जोड़कर उन्हें भी आगे लाने का प्रयास कर सके।
जिस पर सभी पदाधिकारियों ने अपनी सहमति प्रदान की।जिसमे निम्न पदाधिकारी उपस्थित रहे।
कन्हैया लाल भाटी,हुकुमचंद तंवर,राकेश गहलोत,गौरीशंकर भाटी,मुरली पंवार,राकेश सांखला,सुरेंद्र गहलोत,राजकुमार पंवार,हरीश तंवर(adv.)प्रेम कुमार गहलोत उपस्थित रहे।

Author