Trending Now




बीकानेर-जयपुर नेशनल हाइवे पर बुधवार देर ट्रक और ट्रेलर आमने-सामने भिड़ गए, जिससे दोनों में आग लग गई। इस हादसे में तीन लोग आग की चपेट में आए हैं, जिसमें एक ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई। एक अन्य घायल की हालत गंभीर बनी हुई है।

देर रात नेशनल हाइवे पर सातलेरा गांव के बस स्टैंड से महज 50 मीटर दूर श्रीडूंगरगढ़ की ओर ये हादसा हुआ है। एक ट्रक और ट्रेलर में जोरदार टक्कर हो गई। दोनों की स्पीड तेज बताई जा रही है। टक्कर में श्रीडूंगरगढ़ की ओर से रतनगढ़ की ओर जा रहे बजरी से भरे ट्रेलर में आग लगी। जिससे ट्रेलर चालक वहीं जिंदा जल गया। वहीं एक अन्य गंभीर रूप से झुलसे युवक को पीबीएम अस्पताल के लिए रवाना किया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। एक अन्य घायल को पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया है। इसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।

श्रीडूंगरगढ़ पुलिस के एएसआई ईश्वर सिंह ने बताया कि रास्ते में दम तोड़ने वाला ट्रेलर का खलासी था। श्रीडूंगरगढ़ की ओर आ रहें कंक्रीट से भरे ट्रक का ड्राइवर भी बुरी तरह जख्मी हुआ है जिसे आपणो गांव सेवा समिति के सेवादारों ने अस्पताल पहुंचाया और उसे बीकानेर रैफर कर दिया गया।

अब तक पहचान नहीं

ट्रेलर के चालक और खलासी दोनों की मौत हो गई। ऐसे में दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस को पहले जो नाम पते मिले, वो गलत थे। ऐसे में अब नए सिरे से चालक व खलासी का पता किया जा रहा है।

कल ही थी मीटिंग

जिले में सड़क हादसे रोकने के लिए प्रशासन ने बुधवार को ही जिला कलक्टर कार्यालय में एक मीटिंग की थी। इसमें श्रीडूंगरगढ़ में सर्वाधिक हादसे होने पर चिंता जताई गई थी। एक बार फिर इसी मार्ग पर दुर्घटना हो गई है।

Author