Trending Now




बीकानेर,बीकानेर में महिलाओं का एक गैंग सक्रिय है जो बड़ी ही सफाई से चोरी की वारदातों को दिन-दहाड़े, भीड़ भरी जगहों पर अंजाम दे रहा है। ऐसा ही एक वाकया आंबेडकर सर्किल स्थित एसबीआई बैंक में भी सामने आया है। यहां एक शख्स के बैग से डेढ़ लाख रूपए गायब हो गए।

सीसीटीवी फुटेज देखे तो हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आई इसमे महिलाओं ने बड़े शातिराना अंदाज से उसे चलते हुए ही अपने बीच लिया और पीछे से एक ने पैसा गायब कर दिया। बाद में ये महिलाएं रेलवे स्टेशन पर भी सीसीटीवी फुटेज में नजर आई है। पुलिस अब पूरे जोर-शोर से इनकी तलाश में जुटी है।

कोटगेट पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीकानेर के चौतीना कुआं इलाके में रहने वाले महेन्द्र सिंह पुत्र दुष्यंत सिंह की ओर से दी गई लिखित रिपोर्ट में बताया है कि वह शुक्रवार को पैसे निकालने के लिये भारतीय स्टेट बैंक अंबेडकर सर्किल ब्रांच गया हुआ था ।

समय करीब 11.40 पर उसने 4 लाख रुपये निकालकर अपने पैसे बैग मे रखे और वह बाहर निकल रहा था तभी उसके आगे व पीछे दो औरते आ गई जिससे उसे ब्रांच के बाहर निकलने मे समय लगा । इसी दौरान पीछे खड़ी औरत ने उसके बैग की चैन खोलकर 1 लाख 50 हजार रुपये निकाल लिये । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि महेन्द्रसिंह ने अपने बैग में पैसे रखे। बैग को पीठ पर लटकाया और चलने लगा। इसी बीच दो महिलाएं तेजी से चलते हुए आगे आ गई। चूंकि महेन्द्र सिंह इन दोनों के पीछे हो गए ऐसे में एक रुककर पीछे मुड़ गई और सिंह के आगे बढ़ते ही उसके पीछे हो गई। ऐसे अब महेन्द्रसिंह के आगे और पीछे एक-एक महिला थी और पीछे वाली महिला बड़ी सफाई से कमर पर लटके बैग से चलते हुए ही कुछ ही सेकंडों में रुपये पार करती हुई दिख रही थी।
बाद में काफी खोजबीन के बाद इन महिलाओं के एक सीसीटीवी फुटेज रेलवे स्टेशन से भी मिल है।

Author