Trending Now




बीकानेर, नयाशहर थाना क्षेत्र में करीब एक करोड़ की चोरी की वारदात का पुलिस जल्द खुलासा करेगी। पुलिस अब पारदी गैंग के करीब है।

पुलिस पारदी गैंग के वारदात करने वाले सदस्यों की धरपकड़ के लिए मध्यप्रदेश गई टीम की सूचना पर पंजाब, आगरा में कई जगहों पर दबिश दी लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। बीकानेर पुलिस की टीम सात दिन से मध्यप्रदेश में डेरा डाले बैठी हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) शैलेन्द्रसिंह इंदौलिया ने बताया कि पारदी गैंग के पांच से सात परिवारों को चिह्नित किया गया

यह है मामला

पूगल रोड बीएसटीसी स्कूल के सामने वाली गली में दो अक्टूबर की रात को दीपक पुत्र भंवरलाल ओझा के मकान में चोर रसोई की खिड़की से घुसे। चोर यहां से सोने-चांदी के जेवर व नकदी सहित करीब एक करोड़ रुपए का माल ले गए। परिवादी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस खानापूर्ति कर वापस चली गई। पीड़ित परिवार ने सुबह पुलिस मुख्यालय में इसकी सूचना दी तब अधिकारी घटनास्थल पर दौड़े आए। दस पुलिस टीमों का गठन किया गया है लेकिन अभी तक चोर हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस अधीक्षक प्रीतिचन्द्रा ने चोरी की वारदात के मामले में ड्यूटी ऑफिसर सुमन की लापरवही मानते हुए उन्हें चार्जशीट दी और लाइन हाजिर कर दिया।

और किसलिए गांव से बाहर गए हैं, इसकी जानकारी जुटाई है। का मध्यप्रदेश गई पुलिस टीमों की क सूचना के बाद पंजाब और आगरा के में चोरी करने वालों की धरपकड़ के लिए छापेपारी की गई लेकिन वे हाथ नहीं लगे।परिवार के साथ है गांव से बाहर

इंदौलिया ने बताया कि मध्यप्रदेश गई पुलिस टीमों को सबसे बड़ा सुराग हाथ लगा हा गांव से कई परिवार बाहर गए हुए हैं। उनमें से चार-पांच के राजस्थान की तरफ आने के संकेत मिले हैं। इससे अनुमान है कि अब आरोपियों तक हैं। कई घर बंद पड़े हैं। कब, कहां पुलिस जल्द पहुंचेंगी।

हैं, जिनकी वारदात में संलिप्तता हो सकती है। वे अभी गांव से बाहर है, जिनकी धरपकड़ के लिए उनके कुसुमलता के नेतृत्व में दो टीमें ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस ने चोरी करने वालों को चिह्नित कर लिया है। अब शीघ्र ही खुलासा करेंगे।

Author